बुलडोजर के पहिये में हवा भरते वक्त धमाका, 2 की मौत, रौंगटे खड़े कर देगा ये Video

0
382
bulldozer wheel

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दो लोगों की मौत जेसीबी में हवा (Blast in Bulldozer Wheel) भरने के दौरान हो गई। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा, उसके रौंगटे खड़े हो गए। इस वीडियो में दो युवकों की लाइव डेथ देखी जा सकती है।

दरअसल, रायपुस के सफलता फेस 2 में घनकुल स्टील में जेसीबी के पहीये में हवा भरने के दौरान टायर फटने से 2 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों के नाम राजपाल सिंह और प्रांजल नावदेव हैं। दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मृतक मध्य प्रदेश के रहने वाले थे। घटना सिलतरा चौकी इलाके में हुई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति टायर में हवा भर रहा है। दूसरा व्यक्ति टायर पर लोहे की रॉड से मारकर हवा चैक करता है और चला जाता है। तीसरा व्यक्ति उसे छूकर देखता है और उसी दौरान टायर फट जाता है। दोनों लोग जो टायर के आसपास थे वो हवा में झूलते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों के सिर के उड़े चिथड़े

घटना रायपुर के सिलतरा इलाके की है। यहां एक प्लांट में जेसीबी के टायर में हवा भरी (Blast in Bulldozer Wheel) जा रही थी। दो लोग जेसीबी के टायर मेंहवा भर रहे थे लेकिन इसी दौरान हादसा हो गया और दोनों शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, हादसे में राजपाल और प्रांजल दोनों कई फीट ऊपर उछल गए और दोनों के सिर के चिथड़े उड़ गए। जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों शख्स मध्यप्रदेश के रहने वाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here