दिल्ली में 5 लाख तक पहुंच सकते है कोरोना के मामले – डिप्टी सीएम

मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली सरकार ने जो दिल्ली में सिर्फ दिल्ली के लोगों के इलाज का फैसला लिया था उसका पलटा जाना ठीक नहीं है।

0
273
MANISH SISODIA
MANISH SISODIA

दिल्ली. देश और दुनिया में कोरोना के मामले लगातार बढते जा रहे है. भारत में भी कोरोना के मामले 2.5 लाख पार हो चुके है। और अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने बयान में भविष्य में स्थित और ज्यादा खराब होने की बात कही है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के मुताबिक, दिल्ली में 31 जुलाई तक साढ़े पांच लाख केस हो सकते हैं। सिसोदिया ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार मानती है फिलहाल दिल्ली में कम्यूनिटी स्प्रेड नही हो रहा है। जबकि दिल्ली सरकार को लगता है कि ऐसा शुरू हो चुका है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि 15 जून तक दिल्ली में कोरोना के कुल केस 44 हजार तक पहुंच सकते हैं। आंकड़ा 30 जून तक बढ़कर एक लाख तक पहुंच सकता है। वहीं 15 जुलाई तक कोरोना केस सवा लेख होंगे और 31 जुलाई तक मरीजों की संख्या साढ़े 5 लाख तक पहुंच सकती है।

मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली सरकार ने जो दिल्ली में सिर्फ दिल्ली के लोगों के इलाज का फैसला लिया था उसका पलटा जाना ठीक नहीं है,  इससे दिल्लीवालों के लिए संकट पैदा हो गया है। सिसोदिया ने कहा कि मीटिंग में उपराज्यपाल अनिल बैजल से इसपर फिर से विचार करने को कहा गया लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here