दिल्ली में फिर से निर्भया कांड, 9 साल की बच्ची की हत्या पर बवाल

दिल्ली में एक बार फिर निर्भया कांड Rape Case देखने को मिला, इस खबर ने एक बार फिर से निर्भया की याद दिला दी है।

0
524
Rape Case in Delhi
दिल्ली में एक बार फिर निर्भया कांड Rape Case देखने को मिला, इस खबर ने एक बार फिर से निर्भया की याद दिला दी है।

New Delhi में एक बार फिर निर्भया कांड (Rape Case in Delhi) देखने को मिला, इस खबर ने एक बार फिर से निर्भया की याद दिला दी है। आपको बता दें दिल्ली कैंट थाना इलाके के पुरानी नांगल में एक 9 साल की बच्ची की मौत संदिग्ध हालात में हो गई। आरोप है कि शमशान घाट के अंदर मासूम के साथ रेप किया गया है और फिर जिंदा जला दिया गया। ये आरोप श्मशान घाट के पंडित और तीन लोगों पर लगा है।

कब क्या-क्या हुआ

रविवार शाम करीब 5:30 बजे बच्ची श्मशान घाट में पानी लेने गई, जिसके बाद वापस नहीं आई। एक पंडित ने जानकारी दी कि तुम्हारी बेटी नहीं रही। जब पूछा कि क्या हुआ, तो पंडित ने कहा कि वॉटर कूलर में करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस और डॉक्टर को बुलाने की जरूरत नहीं है, यहीं पर बच्ची का अंतिम संस्कार कर देते हैं और एक कागज पर दस्तखत करने को कहा। इसके बाद जबरदस्ती अंतिम संस्कार कर दिया।

दरअसल, लोगों ने पानी से आग बुझाने की कोशिश की। सिर्फ खोपड़ी और पैर का कुछ हिस्सा बचा था। पिता का साफ तौर पर कहना है कि भीड़ को देखकर पंडित ने मुझसे अपनी गलती मानते हुए कहा था कि गलती हो गई है, पर मामले को यहीं पर खत्म कर देते हैं।

चंद्रशेखर आजाद ने की मुलाकात

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) माता-पिता से मिलने पहुंचे, इस दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि जब तक पुलिस एफआईआर की कॉपी नहीं दिखाएगी, यहां से नहीं जाएंगे। देश की राजधनाी के अंदर बच्ची का रेप किया जता है और फिर जबरन दाह संस्कार कर देते हैं। 

आज परिवार से मिलेंगे सीएम केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) आज पीड़ित परिवार से मिलने जाएंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्विट करते हुए कहा कि दिल्ली में 9 साल की मासूम के साथ हैवानियत के बाद हत्या बेहद शर्मनाक है। दिल्ली में कानून-व्यवस्था दुरुस्त किए जाने की जरूरत है। दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए। 

पुलिस ने क्या कहा

जानकारी के अनुसार, बच्ची की मौत जरूर संदिग्ध है, लेकिन जिंदा जलाने वाली कोई बात नहीं है। तुम्हारी बच्ची की वॉटर कूलर में करंट लगने से मौत हो गई। 

Also Read: यूपी में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, जबरदस्ती शादी करने का भी लगा आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here