‘पंजाब की राजनीति के राखी सावंत’ बोलने पर भड़की Rakhi, कहा- ‘मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए’

राखी सावंत ने चेतावनी देते हुए कहा कि राघव चड्ढा 'मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए'...ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

0
438
Rakhi Sawant
राखी सावंत ने चेतावनी देते हुए कहा कि राघव चड्ढा 'मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए'...ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा से किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने बयान देते हुए कहा कि ‘पंजाब की राजनीति के राखी सावंत’के सिद्धू, जिसके बाद राखी सावंत ने चेतावनी देते हुए कहा कि राघव चड्ढा ‘मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए’…ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राघव ने राखी से सिद्दधू की तुलना!

दरअसल, राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की राखी सावंत से तुलना कर दी, ये विवाद क्यों बड़ा तो हम आपको बता दें बीते दिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक बड़ा बयान था। जिसमें कहा गया था कि केंद्र की मोदी सरकार ने ये तीनों काले कानून बनाए है और इसका सपोर्ट ‘आप’ पार्टी कर रही है। ‘किसना परेशान है, सरकार केंद्र का साथ दे रही है’…जिसके बाद राघव ने इस तरह का विवादित बयान दे दिया। 

राखी ने राघव से कही ये बात...

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने उन्हें राजनीति का राखी सावंत बताया है। ‘राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए’ मिस्टर चड्ढा आप खुद देखिए आपको ट्रेंड में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत पड़ गई। 

Also Read: राघव ने सिद्धू पर बोला हमला, कहा- ‘पंजाब की राजनीति के राखी सावंत’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here