दिल्ली में आज से नाइट कर्फ्यू, जानें कब तक रहेगी पाबंदी?

देश में कोरोना एक बार फिर बेकाबू हो गया है। जिसे देखते हुए दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। जानें कब तक रहेगा कर्फ्यू।

0
941
Night Corona Curfew
यूपी में 21 जून से Night Curfew में मिलेगी राहत, जानिए क्या है नई Guidelines

New Delhi: देश में कोरोना एक बार फिर बेकाबू हो गया है। जिसे देखते हुए दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। राजधानी (Delhi Night Curfew) आज से 30 अप्रैल तक रात 10 बजे से सुबह 5 बजे नाइट कर्फ्यू लगा रहेगा। इस दौरान जरूरी और इमर्जेंसी सेवाओं के लिए ही परमिशन होगी। इसके अलावा लोग इस बीच बाहर नहीं निकल सेकेंगे।

दिल्ली में लगेगा लॉकडाउन, सीएम ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

केजरीवाल सरकार की तरफ से जो आदेश जारी किया गया है उसमें कहा गया है कि नाइट कर्फ्यू (Delhi Night Curfew) के दौरान आवाजाही पर किसी भी तरह की रोक नहीं रहेगी। एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे आने-जाने वाले यात्रियों को छूट दी जाएगी। साथ ही गर्भवती महिलाओं और इलाज के लिए जाने वाले मरीजों को भी छूट मिलेगी।

Noida वाले हो जाएं सावधान! इन लोगों के लिए नई Guidelines जारी

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना पर काबू पाने के लिए पीएम मोदी को खत लिखकर टीके के लिए उम्र सीमा खत्म करने की मांग की है। उन्होंने खत में लिखा है कि जितने ज्यादा लोग टीका लगवाएंगे, कोरोना के फैलने की रफ्तार उतनी ही कम होगी।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here