Mission Punjab पर CM Arvind Kejriwal, पूर्व IG कुंवर विजय प्रताप हो सकते हैं AAP में शामिल

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को पंजाब के दौरे पर जा रहे हैं।

0
808
Arvind Kejriwal in Punjab
Mission Punjab पर CM Arvind Kejriwal, पूर्व IG कुंवर विजय प्रताप हो सकते हैं AAP में शामिल

New Delhi: आगामी विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) को लेकर सियासी पारा चढ़ने लगा है। सभी पार्टियां चुनाव के लिए अभी से गठबंधन और तैयारियों में जुट गई है। इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Punjab) सोमवार को पंजाब के दौरे पर जा रहे हैं। सीएम ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

Also Read: केजरीवाल सरकार 6 शहीद कर्मियों के परिवारों को देगी 1 करोड़ रुपये की मदद

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए पंजाबी में लिखा, ‘पंजाब बदलाव चाहता है। सिर्फ आम आदमी पार्टी ही उम्मीद है। कल अमृतसर में मिलते हैं।’ सीएम के इस दौरे को लेकर चर्चा हो रही है कि इस दौरान पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। बता दें विजय प्रताप पवित्र ग्रंथ की बेअदबी मामले में जांच कर चुके हैं। 2015 में कोतकापुरा में पुलिस फाइरिंग के लिए गठित SITका भी हिस्सा रहे थे।

मालूम हो कि 2017 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में पंजाब की 117 सीटों में से पहली बार लड़ रही आम आदमी पार्टी 20 सीटों पर ही कब्जा (Arvind Kejriwal in Punjab) जमा पाई थी। वहीं कांग्रेस ने 77 सीटों पर कब्जा कर अपनी सरकार बनाई थी।

Also Read: गुजरात पहुंचे Arvind Kejriwal, प्रदेश की हर सीट पर विधानसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

इसके अलावा आपको बता दें कुछ दिन पहले सीएम केजरीवाल गुजरात दौरे पर गए थे। वहां उन्होंने आश्रम रोड पर बने आप पार्टी के नए प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन किया था। साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान किया था कि राज्य में अगले साल होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट से चुनाव लड़ेगी।

Read More Articles on Delhi News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here