एयरपोर्ट से 28 करोड़ की घडियां हुई बरामद, एक घड़ी की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

0
352

Custom Department : दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के कस्टम विभाग ने 28 करोड़ से ज्यादा कीमत की घड़ियां बरामद की हैं। बता दें की एक युवक 7 घड़ियां लेकर एयरपोर्ट पर उतरा था। इन घड़ियों की कुल कीमत 28 करोड़ 17 लाख 97 हजार रुपए से ज्यादा है। जिसमें केवल एक घड़ी की कीमत ही 27 करोड़ से ज्यादा है। इस घड़ी में कीमती डायमंड लगे हुए हैं। ये घड़ियां दुनिया की मशहूर कंपनियों की हैं, जिनमें से एक रोलेक्स भी है।

सिर्फ 1 घड़ी की कीमत 27 करोड़

वहीं कस्टम विभाग की जानकारी के अनुसार, फ्लाइट नंबर EK 516 से एक व्यक्ति दिल्ली आया था। टीम को उस पर शक हुआ, तो उसकी तलाशी ली गई। इस दौरान उसके सामान से सात कीमती घड़ियां मिलीं। इन घड़ियों में jacob and co. की भी घड़ी मिली है, जिसमें डायमंड जड़े हुए हैं। बताया गया कि इस एक घड़ी की ही कीमत 27 करोड़ 09 लाख 26 हजार 51 रुपए है

7 घडियों में ROLEX की OYSTER PERPETUAL बरामद हुई है। इसकी कीमत 15 लाख 83 हजार 799 रुपए है।

इसके अलावा भी और घड़ियां हैं, जिन्हें कस्टम विभाग ने सेक्शन 110 ऑफ कस्टम एक्ट 1962 के तहत जब्त किया है। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

टॉफी में मिला था सोना

बीते दिनों, मुंबई एयरपोर्ट में एक व्यक्ति को अवैध गोल्ड के साथ गिरफ्तार किया गया था। ये व्यक्ति दुबई से मुंबई आया था, व्यक्ति अपने साथ 19 लाख रुपए का सोना लेकर आया था। वह बैग में शर्ट के बीच में 24 कैरेट 369.670 ग्राम सोना छुपाकर ले जाने की फिराक में था। मगर, कस्टम अफसरों को उस पर शक हुआ और सामान की चेकिंग की गई। इसके बाद सोना बरामद किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here