Corona Warriors को प्राइम न्यूज़ का सम्मान…

दिल्ली के होटल ''Le Meridien'' में Prime News की तरफ से कोरोना वॉरियरर्स Corona Warriors को सम्मानित किया गया।

0
642
Corona Warriors
दिल्ली के होटल ''Le Meridien'' में Prime News की तरफ से कोरोना वॉरियरर्स Corona Warriors को सम्मानित किया गया।

New Delhi: दिल्ली के होटल ”Le Meridien” में Prime News की तरफ से कोरोना वॉरियरर्स (Corona Warriors) को सम्मानित किया गया। कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वालों के लिए ये कार्यक्रम बेहद अहम था। इस दौरान तमाम कोरोना योद्धाओ को सम्मान दिया गया। आपको बता दें सबसे पहले पूरन डावर जी को सम्मानित किया गया, इनके ऊपर डावर इंडस्ट्री पर फिल्म भी बनी है। खास बात ये है कि उन्होंने इस मुश्किल वक्त में अपने Employees को हर तरह की सुविधा मुहैया कराई और समय पर सैलरी भी दी। 

Breaking: सीएम योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन…

दूसरा कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) है यथार्थ ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल, जिन्होंने लोगों का वक्त पर इलाज किया और यहां के डॉक्टर्स ने कोरोना की जंग पूरी शिद्दत से लड़ी हैं। दरअसल, इस अस्पताल ने पेशेंट के लिए 1200 बेड से ज्यादा की सुविधा दी हैं। यथार्थ ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल ने लोगों को नई जिंदगी दी हैं। इसी तरह राज्यसभा सांसद संजय सिंह, नितन गोयल, नाजिया खान और सहिल खन्ना समेत कई कोरोना वारियर्स को अवार्ड से सम्मानित किया गया।  

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here