क्या सोनू सूद होंगे आम आदमी पार्टी में शामिल?

0
691
CM Arvind Kejrival: ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मुलाकात की और उन्हें मेंटॉर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की

CM Arvind Kejrival: ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) से मुलाकात की और प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होने सोनू सूद की तारीफ में कहा कि वो कोरोना (Corona) काल में लोगो की मदद के लिए हमेशा आगे रहे है और आज वो हमारे देश के हर व्यक्ति के लिए प्रेरणा बन गए है वही केजरीवाल ने हैं उन्हें मेंटॉर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाने का एलान किया है

दोनो की मुलाकात के बाद राजनीतिक चर्चा

सीएम केजरीवाल (Arvind Kejrival) और सोनू सूद ( Sonu Sood) की मुलाकात के बाद से ही राजनीतिक चर्चाए भी शुरू हो गई है और अब उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की कुछ लोग उम्मीद लगा रहे है आपको बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि क्या सोनू सूद से राजनीतिक चर्चा भी हुई है क्या इस पर सीएम जवाब देते बुए कहते है कि नहीं-नहीं हमारे बीच कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है। वहीं सोनू सूद भी बीच में जवाब देते हुए कहते है कि कुछ भी राजनीतिक नहीं है. बच्चों के भविष्य का मुद्दा पॉलिटिक्स से भी बड़ा मुद्दा है. मुझे लंबे समय से पॉलिटिक्स से जुड़ने का मौका मिलता रहा है लेकिन मैं इसमें रूची नही रखता मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है।

स्कूलों के बच्चों को भविष्य के बारे में करेंगे गाइड

आपको बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने जानकारी देते हुए बताया सोनू सूद ने देश के मेंटर्स कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर ( Brand ambassador) बनने की सहमति दी है साथ ही कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए हम सरकारी स्कूलों के बच्चों को भविष्य के बारे में सही रास्ता दिखाने की कोशिश करेंगे  इसको सितंबर महीने के बीच में लॉन्च करेंगे।

सोनू सूद की कही गयी बातें

जानकारी के अनुसार, सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा कि सीएम साहब ने नई जिम्मेदारी दी है मैं अच्छे से निभाने की कोशिश करूंगा वैसे भी स्कूलों और शिक्षा की बात आती है तो दिल्ली का नाम सबसे पहले आता है और देश के मेंटॉर कार्यक्रम के भी अच्छे परिणाम सामने आएंगे इससे  बच्चों को अपने भविष्य को लेकर सही निर्णय लेने में मदद मिलेगी.

Read Also: किसको मिलेगी LPG Subsidy ? उपभोक्ता ने किया सवाल…क्या है सरकार का जवाब 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here