लोकसभा चुनाव प्रचार में तेजी, लॉन्च हुआ “AAP का रामराज्य वेबसाइट”

0
881
लोकसभा चुनाव प्रचार में तेजी, लॉन्च हुआ "AAP का रामराज्य वेबसाइट"

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने अपनी वेबसाइट (aapkaramrajy.com) “AAP का रामराज्य वेबसाइट” लॉन्च किया है। वेबसाइट लॉन्च के मौके पर पार्टी सांसद संजय सिंह ने कहा की भाजपा और केंद्र सरकार मिलकर दिल्ली सरकार के काम को रोकने का काम कर रही है। वेबसाइट लॉन्च के मौके पर संजय सिंह ने ये भी कहा की ये पहली बार है जब आम आदमी पार्टी के गठन के बाद राम नौमी के मौके पर पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल साथ नही हैं।

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए संजय सिंह कहते हैं की आम आदमी पार्टी ने न सिर्फ दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाई बल्कि अपने काम से दुनिया के लिए मिसाल पेश की।

क्या है AAP का रामराज्य वेबसाइट?

आम आदमी पार्टी की ओर से जिस रामराज्य वेबसाइट को लॉन्च किया गया है, वहां दिल्ली और पंजाब में उनके सरकार द्वारा किए गए काम को दर्शाया गया है। इसके आलावा पार्टी के संकल्प को भी इसी वेबसाइट से देखा जा सकता है।

‘सरकार के काम में बाधा डालने की कोशिश’

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि रामचरित मानस में लिखा है, “रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई.” अरविंद केजरीवाल ने जनता से जो वादे किए, उसे पूरा करने में लगे हैं. भगवान श्रीराम को जैसे 14 साल वनवास झेलना पड़ा, वैसे ही अरविंद केजरीवाल जी के कामों को रोकने की कोशिश की जा रही है. जोकि तानाशाही को दर्शाता है।

आतिशी ने आगे कहा की “अरविंद केजरीवाल भले ही जेल में हैं, लेकिन वो पंजाब और दिल्ली की जनता से किए वादे पूरे करने के काम में लगे हैं, उन्हें अपने जेल से निकलने की चिंता नहीं बल्कि दिल्ली के लोगों की चिंता है। जो काम हमने किए हैं, उसकी जानकारी हम इस वेबसाइट के जरिए देश के लोगों तक पहुंचाएंगे, दिल्ली पंजाब सहित और देश के लोग इस वेबसाइट के माध्यम से केजरीवाल जी कामों को देखेंगे।”

रामराज्य का मतलब वेलफेयर स्टेट (AAP का रामराज्य वेबसाइट)

आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “दो तरीके के रामराज्य की बात की जाती है, एक गांधी का रामराज्य दूसरा गोडसे का रामराज्य, गांधी का रामराज्य मतलब एक वेलफेयर स्टेट जिसमें किसी को भी कोई दिक्कत ना हो। जब हम दिल्ली और पंजाब के मॉडल के बारे में बात करते हैं तो इसी रामराज्य की बात करते हैं। इस कार्यक्रम के बाद से कार्यकर्ताओं में जोश है और उनका कहना है की आम आदमी पार्टी आगामी चुनाव में इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर भाजपा को हराएगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here