जहांगीरपुरी में हो रही कार्रवाई पर बीएसपी प्रमुख की टिप्पणी कहा, अवैध निर्माण के लिए अधिकारी भी जिम्मेदार

0
347

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुए हादसे और प्रशासन की कार्रवाई पर बीएसपी प्रमुख मायावती (Mayawati) ने भी टिप्पणी की है। मायावती (Mayawati) ने अपने ट्वीट में देश के अलग-अलग इलाकों में बुलडोजर से हो रही कार्रवाई का भी जिक्र किया। मायावती ने लिखा,  “इस तरह की कार्रवाई से ग़रीब लोग प्रभावित हो रहे हैं, लेकिन सरकार ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है जो अवैध निर्माण कराते हैं।”

बीएसपी प्रमुख ने अपने ट्वीट में लिखा, “दिल्ली के जहांगीरपुरी सहित देश के अन्य राज्यों में भी अवैध निर्माण की आड़ में जो बुलडोज़र चलाए जा रहे हैं, जिसमें गरीब लोग भी प्रभावित हो रहे हैं, जबकि सरकार को उन अधिकारियों के विरुद्ध भी सख़्ती करनी चाहिए, जिनके भ्रष्टाचार की वजह से ही अवैध निर्माण हो रहे हैं।”

मायावती (Mayawati) का कहना है कि प्रशासन का बुलडोजर अवैध कब्जों पर नहीं बल्कि गरीबों के घर पर चला रही है। उन्होंने लिखा कि “इस कार्रवाई की मार गरीब लोगों पर पड़ रही है। इसके साथ ही ऐसी कार्रवाई में धर्म को भी इस्तेमाल करने से देश में आपसी सद्भाव खत्म होगा।”

मायावती ने लिखा, “दिल्ली के जहांगीरपुरी सहित देश के अन्य राज्यों में भी अवैध निर्माण की आड़ में जो बुलडोज़र चलाए जा रहे हैं, जिसमें ग़रीब लोग भी प्रभावित हो रहे हैं, जबकि सरकार को उन अधिकारियों के विरुद्ध भी सख्ती करनी चाहिए, जिनके भ्रष्टाचार की वजह से ही अवैध निर्माण हो रहे हैं।”

मायावती ने ट्विटर पर सिसिलेवार ट्वीट कर प्रशासन की कार्ऱवाई पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा, साथ ही, धर्म को भी इसके लिए इस्तेमाल करना, तो इससे देश में आपसी सद्भाव खत्म होगा तथा इसका देश विरोधी ताकतें भी गलत फायदा उठा सकती हैं। इस मामले में भी सरकारों को जरूर सोचना चाहिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here