Bihar: लखीसराय में एक ही परिवार के 6 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत, 4 घायल

0
787

Bihar: बिहार के लखीसराय जिले में अपराधियों ने सोमवार की सुबह बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। घटना कवैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला की है। जहां घात लगाए अपराधियों ने एक ही परिवार के 6 सदस्यों को गोली मार दी। इलाज के दौरान दो सहोदर भाईयों की मौत हो गई। जबकि चार को गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। रेफर किए गए मरीजों में भी दो की हालत गंभीर है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इनमें से 2 लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही कबैया थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है।

कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले की घटना

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना लखीसराय जिले के कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले की है। बताया जाता है कि छठ पर अर्घ्य देकर एक परिवार के सदस्य अपने घर लौट रहे थे। अभी वे सभी घर के पास पहुंचे ही थे कि कुछ अपराधियों ने उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग क्यों की गई, इसकी जानकारी खबर लिखे जाने तक सामने नहीं आई है।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

फायरिंग में गोली लगने से 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक व्यक्ति के सिर में गोली लगी है। फिलहाल सूचना मिलते ही कबैया थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है। मामले की जांच जारी है। इधर घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here