कोई गलतफहमी में न रहे, 2020 का जनादेश मोदी का- सुशील मोदी का नीतीश पर वार

0
231

Bihar Politics: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Susheel Kumar Modi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नीतीश कुमार (Nititsh Kumar) पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। सुशील मोदी (Susheel Modi) ने कहा कि अमित शाह ने खुद फोन करके नीतीश से पूछा था कि किसको केंद्रीय मंत्री बनाना है। इस पर उन्होंने आरसीपी सिंह (RCP Singh) का नाम लिया था, लेकिन अब वे झूठ बोल रहे हैं। बीजेपी ने अपनी किसी सहयोगी पार्टी को नहीं तोड़ा है। आगे उन्होंने कहा कि नीतीश किसी गलतफहमी में न रहे, ये जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जनादेश है नीतीश का नहीं !

RJD सुप्रीमो लालू ने नीतीश से की फोन पर बात

आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने नीतीश कुमार से फोन पर बात की। ऐसा बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार ने लालू से कैबिनेट विस्तार और बिहार (Bihar) में सरकार के गठन को लेकर बातचीत की है। इस दौरान लालू ने फोन पर नीतीश की ओर से लिए गए फैसले की सराहना की है और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) फिलहाल अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर अपना उपचार कर रहे हैं। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) दोपहर दो बजे राजभवन में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। उनके साथ लालू के छोटे बेटे तेजस्वी (Tejashwi Yadav) भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

तेजस्वी से मिले नीतीश

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अब 8वीं बार बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। इससे पहले उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक, दोनों नेताओं के बीच कैबिनेट के विस्तार पर चर्चा की जा रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि नई सरकार में आरजेडी खेमे से 16 और जेडीयू खेमे से 13 मंत्री शपथ ले सकते हैं। साथ में कांग्रेस (Congress) के चार मंत्री भी शपथ ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here