बिहार : भोजपुर में गरजी बंदूकों की आवाज़, दिनदहाड़े चली गोली

बालू घाट पर आपसी प्रभुता को लेकर दो गुटों में आपसी तनाव चल रहा है। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों गुट आपस में गोलीबारी करने लगे। ये गोलीबारी काफी देर चली है जिसमे दो लोगों की हाथोहाथ मृत्यु हो गई।

0
92
bihar bhojpur
बिहार : भोजपुर में गरजी बंदूकों की आवाज़, दिनदहाड़े चली गोली

Bhojpur : भोजपुर में आपसी प्रभुता के चलते दो गुटों में फायरिंग हो गई, और मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। घटना भोजपुर के थाना क्षेत्र कोईलवर के अंतर्गत कमालुचक राजापुर बालूपुर घाट की है। घटना के इलाके में दहशत सी फैल गई है।

बताया जा रहा है कि कई दिनों से बालू घाट पर आपसी प्रभुता को लेकर दो गुटों में आपसी तनाव चल रहा है। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों गुट आपस में गोलीबारी करने लगे। ये गोलीबारी काफी देर चली है जिसमे दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। इस घटना को अंजाम देने में कई तथ्य शामिल हैं।

गोली चलने का वीडियो हुआ वायरल 

गैंगवार का एक सोशल मीडिया के जरिये वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है एक गुट अपनी स्तिथि लिए हुए है और उसे एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति उन्हें आदेश दे रहा है। घटना की सुचना मिलते ही समय पर पहुंचे भोजपुर(Bhojpur) थाने के अधीक्षक हिमांशु ने दो लोगों के मरने की पुष्टि की। पुलिस के द्वारा इस मामले की जाँच की जा रही है, जल्द इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पूजा करते समय आ गए हथियार लेकर 

वारदात पर मौजूद दीपक सिंह बताते हैं कि उनके पार्टनर कामेश्वर बालूघाट का उद्घाटन करने के लिए पूजा-पाठ का कार्यक्रम कर रहे थे। तभी अचानक से दूसरे पक्ष के 50 लोग हथियारों से लैस होकर आ गए और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। पूजा में शामिल करीब 250 लोगों में भगदड़ मच गई और दो लोगों की गोली लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here