Vaishali Rape Case : वैशाली में दरिदों के खिलाफ कार्यवाई की मांग, बलात्कार के बाद नहर में तैरता मिला था शव

बिहार में 2 दिन पहले एक वीभत्स घटना का खुलासा हुआ। एक 20 वर्षीय युवती घर से बाहर शौच के लिए घर से बाहर गई तो कुछ शरारती तत्वों ने उसको किडनैप कर लिया

0
64
Bihar News
Vaishali Rape Case : वैशाली में दरिदों के खिलाफ कार्यवाई की मांग, बलात्कार के बाद नहर में तैरता मिला था शव

वैशाली : जब सारी दुनिया चाँद पर सैर करने की सोचती है ऐसे समय में हमारे देश में आज भी महिलाएं शौच के लिए खुले में जाती हैं। एक तरफ सरकार शौचायल को लेकर बड़े बड़े दावे करती है तो वहीँ अक्सर ऐसी ख़बरें सामने आती रहती हैं जिनके कारण यह दावे खोखले लगने लगते हैं। लम्बे समय से स्वच्छ भारत अभियान चल रहा है लेकिन खुले में शौच की परम्परा आज भी जारी है।

बिहार में 2 दिन पहले एक वीभत्स घटना का खुलासा हुआ। एक 20 वर्षीय युवती घर से बाहर शौच के लिए घर से बाहर गई तो कुछ शरारती तत्वों ने उसको किडनैप कर लिया। पंचायत ने मां को दिलासा दिया कि बच्ची 2 दिनों में घर वापस आ जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ, ठीक 6 दिन बाद लड़की की लाश अर्धनग्न अवस्था में नहर से बरामद हुई, इस पूरे मामले में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है, इसके बाद से लोगों में बेहद रोष देखने को मिल रहा है और जगह जगह से न्याय की मांग उठ रही है।

पुलिस द्वारा मृतका के परिजनों से इस मामले में आवेदन दिए जाने पर कार्रबाई की बात कही गई। लोग बहुत गुस्से में थे उन्होंने उच्चाधिकारियों को बुलाकर इस मामले में जल्द इन्साफ मिलने की गुहार लगाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here