सरकार ने पुलिस-प्रशासन का किया फेरबदल, लिपि बनी सहरसा की SP

राज्य सरकार ने आनन-फानन में गुरुवार की रात 13 जिलों के एसपी सहित 38 आइपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया।

0
2082
Bihar News in Hindi
राज्य सरकार ने आनन-फानन में गुरुवार की रात 13 जिलों के एसपी सहित 38 आइपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया।

Patna: राज्य सरकार ने आनन-फानन में गुरुवार की रात 13 जिलों के एसपी सहित 38 आइपीएस अधिकारियों का तबादला कर (Bihar News in Hindi) दिया। प्रतीक्षा में रही लिपि सिंह को सहरसा का एसपी बनाया गया है, जबकि फुलवारीशरीफ के एसडीपीओ संजय भारती शिवहर के नये एसपी होंगे। अमित कुमार जैन को एडीजी मानवाधिकार बनाया (Bihar News in Hindi) गया है। 

नए साल में दिल्ली में छाया घना कोहरा, मौसम का सबसे ठंडा दिन आज

बता दें (Bihar News in Hindi) एसएसपी भागलपुर आशीष भारती को रोहतास का एसपी, सहरसा के एसपी राकेश कुमार को कैमूर का एसपी, आईजी रेल के सहायक आदित्य कुमार को गया का एसएसपी, एसपी नवगछिया स्वपना मेश्राम को बीएमपी-2 का कमांडेंट, बीएमपी-7 के कमांडेंट आनंद कुमार को गोपालगंज का एसपी बनाया गया है।

भागलपुर के सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज को नवगछिया का एसपी, गोपालगंज के एसपी मनोज कुमार तिवारी को बीएमपी-8 का कमांडेंट, कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद को बीएमपी-7 का कमांडेंट, पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा को बीएमपी-6 का कमांडेंट बनाया गया है। 

104 पूर्व IAS अधिकारियों ने सीएम योगी को लिखा पत्र, जानें क्या कहा?

इस दौरान, नैयर हसनैन खान को एडीजी इओयू, गृह विभाग के अपर सचिव सुनील कुमार को एडीजी विशेष निगरानी, एससीआरबी के आईजी कमल किशोर सिंह को एडीजी एससीआरबी और आईजी बजट पारसनाथ को एडीजी बजट बनाया गया है। वहीं आईजी ट्रेनिंग अनिल किशोर यादव को एडीजी कमजोर वर्ग, आइजी बच्चू सिंह मीणा को एडीजी स्पेशल ब्रांच, आईजी पूर्णिया रत्न संजय कटियार को आइजी आधुनिकीकरण, डीआईजी विकास बैभव को गृह विभाग में विशेष सचिव और डीआईजी सारण विजय कुमार वर्मा को आईजी ट्रेनिंग के तौर पर तैनात किया गया है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here