बिहार में मंत्रीमंडल विस्तार पर क्या बोले नीतीश और तेजस्वी ?

0
75
Bihar Cabinet Expansion

Bihar Cabinet Expansion: बिहार में नई सरकार के गठन के एक सप्ताह बाद नीतीश सरकार ने कैबिनेट विस्तार किया है और कुल 31 मंत्रियों ने शपथ ली है. साथ ही नीतीश कुमार ने ये भी बताया कि कुछ ही देर में विभागों का बंटवारा भी हो जाएगा.

ख़बरें हैं कि जनता दल यूनाइटेड के बाद गृह विभाग और आरजेडी के पास स्वास्थ्य और वित्त विभाग आ सकता है.

मंत्रियों (Bihar Cabinet Expansion) की शपथ के बाद नीतीश कुमार ने कहा, “कुछ ही देर में सब लोगों के विभाग की भी घोषणा हो जाएगी. हम आज ही एक बार फिर से कैबिनेट की बैठक करेंगे. तेज़ी से काम करेंगे.”

वहीं बिहार के नए नवेले डिप्टी तेजस्वी यादव ने सभी सदस्यों को बधाई दी और कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूरी निष्ठा, कर्मठता, ईमानदारी और आपसी समन्वय के साथ बिहार के विकास में योगदान दिया जाएगा.

इस बीच मंत्रीमंडल में जगह नहीं मिलने के बाद नाराज बताए जा रहे जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने शपथ लेने वाले सभी सदस्यों को बधाई दी है. साथ ही नई सरकार के अमन चैन से काम करने की उम्मीद जताई है. उन्होंने कहा कि नई सरकार से पर सिर्फ़ बिहार ही नहीं पूरे देश के लोगों की नज़र इस गठबंधन पर है.

इसके अलावा जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने भी ट्वीट कर सभी सदस्यों को बधाई दी है. साथ ही उम्मीद जताई है कि सभी मंत्री बिहार के विकास के लिए काम करेंगे.

यहां भी पढ़ें: Bihar Cabinet Expansion: महागठबंधन की कैबिनेट में किसको मिले मंत्रीपद ? देखें पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here