UP: आजम खान के मीडिया प्रभारी का अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप, कहा अखिलेश नहीं चाहते खां साहब जेल से बाहर आएं

0
178

UP: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के मीडिया प्रभारी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को ही सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है. आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं. फसाहत अली ने ये आरोप सीएम योगी के बयान को सही बताते हुए कहा हैं ।

इसी बीच आजम खान (Azam khan) के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू ने अखिलेश पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, कि जब आपने कहा कि मैं कोरोना का टीका नहीं लगवाऊंगा तो आज़म खान ने जेल में कोरोना का टीका नहीं लगवाया. नतीजा ये हुआ कि वो मौत के मुंह में जाते-जाते बचे.


फसाहत अली शानू ने कहा कि हम किससे कहें, हमारी तो समाजवादी पार्टी भी नहीं है, जिसके लिए हमने अपना खून का एक-एक कतरा बहा दिया था. अखिलेश यादव जी हमारा सलूक आपके साथ ये था कि जब 1989 में अपने वाजिद साहब को कोई सीएम बनाने को तैयार नहीं था, तब आज़म खान ने कहा था कि मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh yaday) को मुख्यमंत्री बनाओ. हमारा कुसूर ये था कि आपके वालिद मुलायम सिंह को राफीकुक मुल्क का ख़िताब दिया था.

शानू ने कहा कि बीजेपी से हमारी क्या शिकायत? वो हमसे प्यार करते हैं, हम उनसे प्यार करते हैं. जैसा सलूक वो हमारे साथ करते हैं, वैसा सुलूक हम उनके साथ करते हैं. हमारी शिकायत समाजवादी पार्टी से है. हमारे कपड़ों से राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को बदबू आती है. हमारे स्टेजों पर हमारा नाम नहीं लेना चाहते हैं. सारा ठीकरा अब्दुल ने ले लिया है. दरी भी अब्दुल बिछाएगा, वोट भी अब्दुल देगा और जेल भी अब्दुल जाएगा. हमने आपको और आपके वालिद को मुख्यमंत्री बनाया. आप इतना बड़ा दिल नहीं कर सके कि आजम खान को नेता प्रतिपक्ष बना देते.

आजम खान अभी जेल में बंद हैं. आजम खान सपा के टिकट पर रामपुर से विधानसभा चुनाव लड़े थे. उन्होंने चुनाव में जीत हासिल की. हालांकि, वे रामपुर से सांसद भी थे. ऐसे में आजम खान ने अखिलेश यादव के साथ लोकसभा का इस्तीफा देकर लखनऊ की राजनीति करने का फैसला किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here