Assam News: कार्यक्रम में अचानक चली पोर्न, लोग हुए हैरान, मच गया बवाल, मंत्री बोले कड़ी कार्रवाई होगी

0
554

Assam News: ज़रा सोचिए अगर आप किसी मीटिंग में बैठे हैं या कोई प्रज़ेन्टेशन दे रहे हैं। और उस दौरान आपके सहकर्मियों और टीम के सामने कोई अश्लील क्लिप चल जाए तो उस वक्त आप क्या करेंगे। जी हां, आप हक्के-बक्के रह जाएंगे! ऐसा ही कुछ असम के एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान हुआ। जी हां, सहीं पढ़ा आपने। सरकारी कार्यक्रम, जिसमें राज्य के मंत्री रामेश्वर तेली समेत कई बड़े नेताओं समेत दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं।

लोगों में मची खलबली

दरअसल, बीते शनिवार असम के तिनसुकिया में होटल मिराना में आयोजित इंडियन ऑयल के एक कार्यक्रम के दौरान स्क्रीन पर ‘पोर्न वीडियो क्लिप’ चल गई। इस कार्यक्रम में पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली और असम के श्रम मंत्री संचय किसान भी मौजूद थे। अचानक क्लिप चलने के कारण कार्यक्रम में मौजूद लोगों के बीच खलबली मच गई।

कार्यक्रम में क्या हुआ

केंद्रीय राज्य मंत्री रामेश्वर तेली इंडियन ऑयल के मेथनॉल-मिश्रित एम-15 पेट्रोल के पायलट रोल आउट का शुभारंभ करने के लिए कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कार्य़क्रम में नीति आयोग के सदस्य डॉ वीके सारस्वत, इंडियन ऑयल के अध्यक्ष एसएम विद्या, राज्य के श्रम मंत्री संजय किशन, असम पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड के अध्यक्ष बिकुल डेका और ऑयल इंडस्ट्रीज के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

कार्यक्रम के बाद हुई बैठक के दौरान ये घटना हुई। इंडियन ऑयल के एक अधिकारी मंच पर भाषण दे रहे थे औऱ उनके पीछे वाली प्रोजेक्टर स्क्रीन पर मेथनॉल-मिश्रित पेट्रोल परियोजना की वीडियो क्लिप दिखाई जा रही थी। प्रोजेक्ट ऑपरेटर के द्वारा क्लिप बदलने के दौरान अचानक स्क्रीन पर एक पोर्न क्लिप चल गई। पोर्ट वीडियो की क्लिप लगभग 3 से 4 सेकेंड तक स्क्रीन पर चली होगी। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोग भौचक्का हो गए।

इस कार्यक्रम का ऑनलाइन लाइव-स्ट्रीम भी किया जा रहा था। इंडियन ऑयल के एक अधिकारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जूम मीटिंग का ID और पासकोड साझा किया था।

क्या हुई कार्रवाई

भाषण के दौरान प्रोजेक्टर स्क्रीन पर पोर्न (Assam News) चलने की चूक के लिए तिनसुकिया पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने प्रोजेक्ट ऑपरेटर को कार्रवाई के तहत हिरासत में लिया है।

तिनसुकिया के ज़िलाधिकारी ने भी मामले की जांच के लिए मैजिस्ट्रेट स्तर की जांच कराने की घोषणा कर दी है।अतिरिक्त ज़िलाधिकारी मंजीत बरकाकोती को मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई है।

मैंने स्क्रीन पर नहीं देखा: रामेश्वर तेली

कार्यक्रम में हुई घटना पर पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं उस समय इंडियन ऑयल के एक अधिकारी द्वारा दिया जा रहा भाषण सुन रहा था। मैं स्क्रीन पर नहीं देख रहा था। लिहाजा मुझे इस बारे में कुछ पता ही नहीं चला। बाद में मेरे निजी सहायक ने घटना के बारे में बताया। उस समय ज़िला उपायुक्त भी वहां बैठे हुए थे। मैंने उन्हें तुरंत इस मामले की जांच शुरू करने का निर्देश दिया। अगर ये सच है, तो दोषी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here