आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, कई जख्मी

आंध्र प्रदेश में सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट कर दुख जताया।

0
547
Andhra Pradesh
आध्रं प्रदेश के कर्नूल जिले में हुए सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुख जताया है।

New Delhi: आध्रं प्रदेश (Andhra Pradesh) में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक ट्रक और बस में जबर्दस्त भिड़ंत हुई है। जिसमें 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बांकी कई लोग जख्मी हुए हैं। इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है।

लोकसभा में बोले शाह, जम्मू-कश्मीर में अब रानी के पेट से पैदा नहीं होंगे राजा

रविवार सुबह आध्रं प्रदेश के कर्नूल (Kurnool) जिले के नेशनल हाईवे 44 पर एक ट्रक और बस की आमने-सामने भिड़तं हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक बस में करीब 18 लोग सवार थे। जिसमें 14 की मौकै पर ही मौत हो गई। इसके अलावा कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

गलत साइड में चली गई थी बस

जानकारी के मुताबिक, बस चित्तूर जिले से राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर जा रही थी। बस मदारपुर गांव के पास सुबह करीब साढ़े तीन बजे पहुंची। बस सड़क पर  गलत साइड में चली गई जिसकी वजह से सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जिसमें आठ महिलाओं और एक बच्चा समेत 14 की मौत हो चुकी है। जबकि दो बच्चों समेत चार लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा- ‘प्रधानमंत्री कायर हैं’

प्रधानमंत्री ने जताया दुख-

आध्रं प्रदेश की घटना पर प्रधानमंत्री नरेद्रं मोदी (Narendra Modi) ने दुख जताया है। उन्होने कहा कि, जिन परिवारों ने अपनों को खोया है, इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here