हैदराबाद गैंगरेप मर्डर केस: आरोपियों ने जहां की दरिंदगी, वहीं खत्म हुई जिंदगी…

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप कर हत्या करने वाले दरिंदों को हैदराबाद पुलिस ने नेशनल हाइवे-44 पर एनकाउंटर में मार गिराया। यह वही हाईवे है, जहां महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी हुई थी। यहां पुलिस चारों आरोपियों को घटना को रिक्रिएट करने के लिए लेकर गई थी।

0
201

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप कर हत्या करने वाले दरिंदों को हैदराबाद पुलिस ने नेशनल हाइवे-44 पर एनकाउंटर में मार गिराया। यह वही हाईवे है, जहां महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी हुई थी। यहां पुलिस चारों आरोपियों को घटना को रिक्रिएट करने के लिए लेकर गई थी।

पुलिस के मुताबिक जब पुलिस इन सभी चारों आरोपियों को नेशनल हाइवे-44 पर लेकर गई, ताकि घटना को रिक्रिएट किया जा सके, लेकिन यहां आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया और भागने लगे। इस दौरान पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में चारों आरोपी ढेर हो गए।

ये भी पढ़ेंहैदराबाद: आरोपियों के एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर उमड़ी भीड़, पुलिसकर्मियों पर बरसाए फूल

जानकारी के लिए बता दें कि इन चारों आरोपियों ने 27-28 नवंबर की रात में हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप कर उसे आग के हवाले कर दिया था। लेडी डॉक्टर का जला हुआ शव बेंगलुरु हैदराबाद नेशनल हाईवे के अंडरपास से पाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here