Zomato मामले में अब डिलिवरी बॉय ने दी सफाई, बताई उस दिन की पूरी कहानी

हितेशा नाम की एक महिला ने वीडियो जारी कर डिलीवरी बॉय पर मुक्का मारने का आरोप लगाया था। वहीं अब डिलीवरी बॉय का बयान सामने आया है।

0
258
zomato delivery boy
Zomato मामले में अब डिलिवरी बॉय ने दी सफाई, बताई उस दिन की पूरी कहानी

New Delhi: बेंगलुरू में जोमेटो डिलीवरी बॉय के द्वारा महिला पर अटैक किया गया था। हितेशा नाम की एक महिला ने बुधवार को वीडियो जारी कर डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) के द्वारा नाक पर मुक्का मारने का आरोप लगाया था। वीडियो में हितेशा चंद्रानी नाम की महिला ने कहा था कि जोमेटो ऑर्डर लेट हो गया था, जिलसके बाद उसने ऑर्डर को कैंसल करने या फिर फ्री डिलवरी देने का अनुरोध किया था। इस दौरान डिलीवरी बॉय ने उसकी नाक पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हितेशा का वीडियो वायरल होने के बाद उसे जोमेटो (Zomato Delivery Boy) ने निलंबित कर दिया था। इसी बीच अब जोमेटो के डिलीवरी बॉय कामराज का बयान सामने आया है। कामराज ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है। कामराज ने कहा, “हितेशा ने मुझे गालियां दीं और चप्पल से मारा। मेरे अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचने के बाद, मैंने उसे खाना दिया और पेमेंट के लिए इंतजार करने लगा। डिलीवरी में देरी होने के कारण मैंने माफी भी मांगी लेकिन हितेशा ने मेरी बात नहीं सुनी।”

BJP सांसद के बेटे आयुष ने पत्नी पर लगाए आरोप, वीडियो वायरल

खुद की रिंग से लगी चोट!

कामराज ने कहा, जब वह वहां से लौट रहा था तो हितेशा ने अपशब्दों का उपयोग किया। कामराज ने बताया, “हितेशा ने अचानक मेरे ऊपर चप्पल फेंकी और मुझे मारने लगीं। जब मैंने अपने हाथों को बचाव के लिए इस्तेमाल किया तो वह मेरे हाथ को दूर धकेलने की कोशिश कर रही थीं, जिसके बाद गलती से उसके नाक पर खुद की अंगुली की अंगूठी से लग गयी, जिसके बाद खून बहने लगा। जो कोई भी उसका चेहरा देखेगा, वह समझ जाएगा कि यह मुक्का मारने से नहीं बना है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here