ममता सरकार पर जमकर बरसे PM मोदी, कहा- दीदी की हार तय

प्रधानमंत्री मोदी ने पुरुलिया में एक जनसभा संबोधित कियाष इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

0
278
West Bengal Election 2021
Mamata पर बरसे PM Modi, कहा बच्चा-बच्चा समझ गया है दीदी का खेल

West Bengal: पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन का बचे है। जैसे-जैसे दिन पास आ रहे हैं चुनावी संग्राम और बढ़ता जा रहा है। बीजेपी-टीएमसी एक दूसरे पर जमकर आरोप (West Bengal Election 2021) लगा रहे हैं। इसके साथ ही सभी पार्टीया लोगों को लुभाने में भी लगी हुई हैं।

PM Modi आज बंगाल में करेंगे रैली, ट्वीट कर कही ये बात

इन सबके बीच आज प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल के पुरुलिया (Purulia) में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा दीदी बोले खेला होबे। बीजेपी बोले चाकरी होबे, विकास होबे, शिक्षा होबे, हॉस्पिटल होबे, स्कूल होबे, सोनार बांग्ला होबे। जानिए पीएम मोदी ने क्या-क्या कहा है?

1.पीएम मोदी (Narendra Modi) ने कहा धरती भगवान राम और मां सीता के वनवास की भी साक्षी रही है। जब मां सीता को प्यास लगी थी तो राम जी ने जमीन पर बाण मारकर पानी की धारा निकाल दी थी। आज पुरुलिया में पानी का संकट बहुत बड़ी समस्या है। यहां के किसानों, आदिवासी-वनवासी भाई-बहनों को इतना पानी भी नहीं मिलता कि वो सही से खेती कर सकें।

2.पीएम मोदी (Narendra Modi) ने कहा टीएमसी सरकार सिर्फ अपने खेल में लगी है। TMC ने पुरुलिया के लोगों को जल संकट दिया हैं। इन लोगों ने पुरुलिया के गरीबों को दिया भेदभाव भरा शासन। इन लोगों ने पुरुलिया की पहचान देश के सबसे पिछड़े क्षेत्र के रूप में बनाई है।

3.मोदी ने कहा मां-माटी-मानुष की बात करने वाली दीदी को दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों, वनवासियों के प्रति कोई ममता नही है। 

Corona in UP: क्या यूपी में लगेगा लॉकडाउन या रात का कर्फ्यू?

4.पीएम मोदी ने कहा, ‘दीदी, साल-दर-साल, आप एक पुल भी नहीं बना पाई हैं और अब आप उद्योग और विकास की बात कर रही हैं।  उन्होंने कहा जब बंगाल में डबल इंजन की सरकार बनेगी तो यहां विकास भी होगा और आपका जीवन भी आसान बनेगा।

5.प्रधानमंत्री ने कहा 2 मई के बाद जब पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार का गठन होगा हम ऐसी सुविधाओं का निर्माण करेंगे जो अवसरों की तलाश में लोगों को पलायन से रोकेंगी।

6.दीदी ये मत भूलिए की बंगाल के लोगों की याददाश्त बहुत तेज होती है। बंगाल की जनता को याद है कि गाड़ी से उतरकर आपने कितने लोगों को डांटा और पुलिस से उन्हें पकड़ने को कहा। दीदी जनता को हर कार्रवाई याद है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here