बंगाल में पांचवें चरण का मतदान शुरू, पीएम मोदी ने जनता से की ये अपील

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में आज 5वें चरण का मतदान शुरू हो गया है। 6 जिलों की 45 विधानसभा सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं।

0
649
UP Panchayat Election
यूपी में तीसरे चरण का मतदान आज, इन 20 जिलों में हो रही वोटिंग

West Bengal: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) में आज 5वें चरण का मतदान शुरू हो गया है। 6 जिलों की 45 विधानसभा सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं। ये 45 सीटें जलपाईगुड़ी, कलिमपोंग, दार्जिलिंग, नाडिया, उत्तरी 24 परगना और पूर्ब बर्धमान जिलों में पड़ती हैं।

यूपी में रविवार को लगेगा Lockdown, इन सेवाओं पर मिलेगी छूट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मतदान शुरू होने के तुरंत बाद लोगों से अपील की हैं। उन्होंने एक ट्वीट में कहा- “देश के विभिन्न हिस्सों में उपचुनाव हो रहे हैं। मैं मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि वे रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने और लोकतंत्र के त्योहार को मजबूत करने के लिए आगे आएं।”

वीकेंड कर्फ्यू में कैसे चलेगी Metro? जानें टाइमिंग

बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) में कमरहट्टी विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं में भारी उत्साह देखा जा रहा है। मतदान केंद्रों पर सुबह से ही लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। वहीं पूर्वी बर्दवान के जमालपुर विधानसभा क्षेत्र के आझपुर स्थित 43 नंबर बूथ पर इवीएम पर गड़बड़ी सामने आई हैं। ये मॉक पोल के दौरान गड़बड़ी का पता चला है। जिसे लेकर चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज की गई है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here