दिल्ली समेत इन शहरों में कोहरे ने मचाया कोहराम, पहाड़ों पर बर्फबारी

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में बारिश के आसार हैं। वहीं राज्यों में कोहरे के कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

0
386
Weather Update
दिल्ली समेत इन शहरों में कोहरे ने मचाया कोहराम, पहाड़ों पर बर्फबारी

New Delhi: राजधानी दिल्ली, यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में पिछले कुछ दिनों से कोहरा लगने ने सड़को पर वाहनों की रफ्तार धीमी (Weather Update) हो गई है। बढ़ती ठंड के चलते लोगों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। आने वाले दिनों में ठंड का स्तर और बढ़ने वाला है। मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में आज और शनिवार को बारिश हो सकती है। सुबह से ही यहां आसमान में बादल छाएं हुए है।

किसानों का आंदोलन जारी, सिंघु बॉर्डर पर तैनात दो IPS अफसर कोरोना पॉजिटिव

राजधानी में बारिश की संभावना

गुरुवार को यहां अधिकतम तापमान 28.3 डिग्री दर्ज हुआ। वहीं न्यूनतम तापमान10 डिग्री के ऊपर पहुंच गया था। वहीं दिल्ली और उससे सटे इलाकों में शुक्रवार शाम से धीमी बारिश होने के आसार है।

यूपी में छाया कोहरा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत गोरखपुर, वाराणसी और कानपुर में कोहरा छाया हुआ। कोहरे के चलते कुछ कदम दूर भी दिखाई नहीं दे रहा है। मौसम विभाग का कहना है यह स्थिती 14 दिसंबर तक रहने की संभावना है।

किसानों को कृषि कानूनों के ‘फायदे’ बताएगी बीजेपी, देशभर में लगेगा चौपाल

बिहार के शहरों में कोहरा

बिहार के शहरों में कोहरे से लोगों को पिछले दो दिनों से सूर्य की किरणें देखने को नहीं मिली है। इस कारण कई ट्रेन और फ्लाइट भी रद्द कर ली गई है। वहीं कोहरे के कारण खेती के काम में किसानों को परेशानी हो रही है।

उत्तराखंड में बर्फबारी की संभावना

उत्तराखंड में आज और शनिवार को बारिश व बर्फबारी की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग (Weather Update) के अनुसार शुक्रवार की देर रात से अगले 12 घंटों में गढ़वाल क्षेत्र में कई इलाकों में ओले व आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here