उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र की तबीयत बिगड़ी, 18 दिसंबर को हुए थे संक्रमित

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण हुआ था। जिसकी वजह से उनकी तबीयत पहले से ज्यादा बिगड़ गई है।

0
146
Trivendra Singh Rawat
सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण हुआ था। जिसकी वजह से उनकी तबीयत पहले से ज्यादा बिगड़ गई है।

Uttarakhand: उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत CM (Trivendra Singh Rawat) को कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण हुआ था। जिसकी वजह से उनकी तबीयत पहले से ज्यादा बिगड़ गई है। बता दें 18 दिसंबर से परिवार समेत कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। सभी लोग होम आइसोलेशन में थे। शनिवार को हल्‍का बुखार आने के बाद मुख्‍यमंत्री (Trivendra Singh Rawat) की तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। 

पहाड़ों पर बर्फबारी जारी, अब दिखेगा शीतलहर का असर

बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत, (Trivendra Singh Rawat) उनकी पत्नी सुनीता रावत और बेटियां कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया। रिपोर्ट आने के बाद यह फैसला लिया गया कि मुख्यमंत्री को डॉक्टर्स की निगरानी में अस्पताल में ही रखा जाएगा। वैसे तो एहतियात के तौर पर उन्‍हें दून अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स की निगरानी में उनको रखा गया है। मुख्यमंत्री रावत के परिजन ठीक हैं। वे घर पर ही आइसोलेशन में हैं। 

सीएम योगी 12 साल बाद पहुंचे केदारनाथ, सीएम रावत भी मौजूद

दरअसल, विधानसभा के शीतकालीन सत्र में सीएम (Trivendra Singh Rawat) वर्चुअली शामिल हुए। इसके अलावा कई अन्य कार्यक्रमों में भी ऑनलाइन ही जुड़ रहे थे। रविवार को दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उनकी खून की जांच और सीटी स्कैन कराया गया। सीटी स्कैन में फेफड़ों में हल्का इंफेक्शन था। जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती होने की सलाह दी। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना ने सीएम के भर्ती होने की पुष्टि की। सीएम को वीआइपी वार्ड में रखा गया है। विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। 

उत्तराखंड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Uttarakhand News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here