सीएम रावत आज दे सकते है इस्तीफा, धन सिंह होंगे अगले मुख्यमंत्री- सूत्र

उत्तराखंड में सियासी घमासान जारी है। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज इस्तीफा दे सकते है।

0
913
Trivendra Singh Rawat
उत्तराखंड में सियासी घमासान जारी है। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज इस्तीफा दे सकते है।

Uttarakhand: उत्तराखंड में सियासी घमासान जारी है। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) आज इस्तीफा दे सकते है। दोपहर 3 बजे की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही सीएम रावत राज्य के अगले मुख्यमंत्री के नाम का प्रस्ताव रखा है। सूत्रों के अनुसार, बीजेपी नेता धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बनाए जा सकते है। 

उत्तराखंड में CM बदलने की तैयारी! इन नामों की हो रही चर्चा

विधायक दल की बैठक में फैसला

बता दें बीजेपी प्रवक्ता और विधायक मुन्ना सिंह चौहान (Munna Singh Chauhan) ने कहा कि सीएम त्रिवेंद्र रावत लगातार आलाकमान के संपर्क में हैं। विधायकों के आने-जाने का सिलसिला लगातार जारी है। 

CM Yogi आज बुंदेलखंड दौरे पर, कई योजनाओं को करेंगे शिलन्यास

सीएम की रेस में कौन-कौन

नए मुख्यमंत्री के तौर पर तीन नाम सामने आ रहे हैं। राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, नैनीताल से लोकसभा सांसद अजय भट्ट (Ajay Bhatt) और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat) का नाम सीएम की रेस में आगे है। हालांकि, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) ने इस सिलसिले में संघ के प्रमुख नेताओं से मुलाकात भी की थी। बताया जा रहा है कि नए सीएम के लिए सतपाल महाराज के नाम पर भी चर्चा चल रही है। 

उत्तराखंड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Uttarakhand News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here