CM तीरथ सिंह रावत ने पत्रकारों को बताया कोविड-19 फ्रंटलाईन वर्कर, टीकाकरण लगाने के दिये निर्देश

उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत ने पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर मानकर कोरोना वैक्सीन लगाने की इजजात दी।

0
209
Tirath Singh Rawat
उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत ने पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर मानकर कोरोना वैक्सीन लगाने की इजजात दी।

Uttarakhand: उत्तराखंड सीएम मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने प्रदेश के सभी पत्रकारों को कोविड-19 में फ्रंटलाईन वर्कर बताते हुए बिना आयु प्रतिबंध के टीकाकरण (Vaccination) के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि पत्रकारों ने भी बाकी कोरोना वॉरियर्स की तरह कोविड काल में काम किया है, यही कारण है कि उन्हें भी मुफ्त में वैक्सीन लगाई जाएगी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सिर्फ ऐलान नहीं है बल्कि इसको लेकर आदेश जारी भी हो गया है।

UP Panchayat Election 2021: पंचायत चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

टीकाकरण (Vaccination) के लिए देहरादून सहित प्रत्येक जनपद में कुछ टीकाकरण सेंटर चिन्हित किये जाएं जहां पर मीडिया प्रतिनिधि अपना टीकाकरण करा सके। मुख्यमंत्री के निर्देश पर महानिदेशक सूचना रणबीर सिंह चौहान ने आवश्यक कार्यवाही के लिए सचिव स्वास्थ्य को अनुरोध पत्र प्रेषित किया है।

क्या दिल्ली में लगेगा लॉकडाउन, सीएम ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

दरअसल, इससे पहले भी मुख्यमंत्री (Tirath Singh Rawat) के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कुंभ मेला-2021 की कवरेज करने वाले पत्रकारों का दिनाक 31 मार्च, 2021 को नगर निगम सभागार में कोविड टीकाकरण किया गया था।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here