कोरोना कर्फ्यू लगने के एक दिन पहले बाजार और शराब की दुकानों में उमड़ी भीड़

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने 11 से 18 मई तक कोविड कर्फ्यू लागू कर दिया है।

0
500
Corona Curfew in Uttarakhand
कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने 11 से 18 मई तक कोविड कर्फ्यू लागू कर दिया है।

Uttarakhand: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने 11 से 18 मई तक कोविड कर्फ्यू (Corona Curfew in Uttarakhand) लागू कर दिया है। इस बीच 10 मई को सुबह 6 बजे तक जरुरी सेवाओं को खोलने की मंजूरी दी गई तो सड़कों पर जाम लग गया। मेडिकल स्टोर, सब्जी मंडी में ऐसा दृश्य देखने जैसे कोरोना खत्म हो गया है। शराब पीने वालों ने तो आंतक मचा दिया है। जैसे ही पता चला कि कोविड कर्फ्यू लगने जा रहा है, वैसे ही लोग शराब दुकानों में जमा होने लग गए। 

केजरीवाल सरकार ने जारी किया हेल्प लाइन नंबर, मिलेगी Corona से जुड़ी सेवाएं

बता दें प्रदेश सरकार ने उद्योगों को रियायत दी है लेकिन कारोबार को बहुत हद तक प्रतिबंधित किया (Corona Curfew in Uttarakhand) है। विवाह समेत बाकी समारोह में 20 लोग से ज्यादा शामिल नहीं हो सकते। शिक्षण,प्रशिक्षण,कोचिंग,खेल आदि गतिविधियों पर रोक लगा दी गई है। कोरोना की वजह से राज्यों में हालात बेकाबू है। लेकिन फिर भी लोग बाजारों में भीड़ जमा कर रहे है। प्रशासन भी इसे रोकने में असमर्थ हो गया है ! 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here