Lucknow: थप्‍पड़ गर्ल के बाद लात-घूंसे मारने वाले युवक का वीडियो वायरल, युवती पर लगाया अभ्रद इशारे करने का आरोप

थप्पड़ गर्ल के बाद थप्पड़ घूंसा मारने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। युवक सरेआम युवती को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहा है।

0
168
Lucknow Video Viral
थप्पड़ गर्ल के बाद थप्पड़ घूंसा मारने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। युवक सरेआम युवती को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहा है।

लखनऊ (Lucknow Video Viral) में युवाओं में थप्पड़ मारने का सिलसिला जारी है। थप्पड़ गर्ल के बाद थप्पड़ घूंसा मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक सरेआम युवती को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहा है। चारबाग में पुलिस चौकी के थोड़ी दूर पर युवक युवती को पीटता है और लोग मजे से वीडियो बनाते है। हालांकि जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब मामले में संज्ञान में लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। सवाल ये उठता है कि बिना पूरी जानकारी के पुलिस युवक को गिरफ्तार कैसे कर सकती है?

बता दें युवक का कहना है कि युवती मेट्रो स्टेशन के पास से जाते समय अभद्र इशारे कर रहीं थीं। विरोध करने वाल गाली दी, तब युवक को गुस्सा आया उसने जमकर पिटाई की, एक तरफ ये माजरा तूल पकड़ता जा रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ लोगों का कहना है कि न तो थप्पड़ गर्ल को गिरफ्तार किया गया औऱ न ही रायबरेली की चप्पल गर्ल को पकड़ा गया था। 

‘अरे भईया मुझे बचा लो’

जब युवक युवती को पीट (Lucknow Video Viral) रहा था। तब युवती ने अरे भइया कोई बचा लो की गुहार लगाई थी। लेकिन आस पास महिलाएं, पुरुष, मेट्रो के गार्ड और बाकी लोग खड़े रहे। कुछ वीडियो बना रहे हैं तो कुछ भीड़ इकट्ठी करते हुए नजर आ रहे है।

क्यों पीटा युवती को…

पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया युवक पानदरीबा निवासी उज्जवल हांडा का है। उसने पूछताछ में बताया कि वे मेट्रो स्टेशन के नीचे से गुजर रहा था। इस बीच युवती मुंह पर दुपट्टा बांधे खड़ी थी। उसने देखते ही अभद्र कमेंट किए। विरोध पर गाली-गलौज की इस लिए उसे पीटा। इसके बाद से युवती की तलाश की जा रही है। युवती अगर तहरीर देगी तो आरोपित के खिलाफ उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 

Also Read: UP के 7 शहरों में 150 इलेक्ट्रिक बसों को PM Modi 26 सितंबर दिखाएंगे हरी झंडी…यात्रियों के लिए क्या है खास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here