अखिलेश और योगी में से कौन आगे ? जानें ट्विटर पर कितने हुए फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर सीएम योगी और पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के फॉलोअर्स की संख्या एक जैसी हो गई है।

0
339
सोशल मीडिया पर सीएम योगी और पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के फॉलोअर्स की संख्या एक जैसी हो गई है।

Uttar Pradesh: सोशल मीडिया पर सीएम योगी और पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के फॉलोअर्स (Yogi and Akhilesh twitter followers) की संख्या एक जैसी हो गई है। हालांकि सीएम योगी काफी कम समय में ट्विटर पर छा गए है। दोनों ही नेताओं के ट्विटर एकाउंट के फॉलोअर्स की संख्या 14.1 मिलियन हो गई है। 

यूपी के युवाओं के लिए खुशखबरी, ‘मिशन रोजगार’ की जल्द होगी शुरुआत

ऐसा पहली बार हुआ है कि दोनों दिग्गज नेताओं के फॉलोअर्स की संख्या एक जैसी हुई है। बता दें अखिलेश यादव ने जुलाई 2009 में ट्विटर एकाउंट (Yogi and Akhilesh twitter followers) बनाया है। तो वहीं योगी आदित्यनाथ सितंबर 2015 में ट्विटर पर आए है। दोनों ही नेता ट्विटर पर खासे सक्रिय रहते हैं. चाहे वह अपनी सरकारों के काम की उपलब्धियां बतानी हों या विरोधी पर हमले करने हों। करीब साढ़े चार साल का कार्यकाल पूरा करने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। 

Akhilesh Twitter Followers
Akhilesh Twitter Followers

यूपी में Beer और Whisky का समय बदला, कारोबारियों को मिली राहत

बता दें अगले साल होने वाले यूपी में विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Elections) को लेकर तैयारियां चल रही है। ऐसे में दोनों पार्टियों की एक-एक चीज नोटिस की जा रही है। कब कौन क्या कर रहा है और सोशल मीडिया पर कितना सक्रिय है। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here