केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, कहा- दिल्ली जैसी सुविधा यूपी में क्यों नहीं

चुनावों को लेकर सियासी पारा तेज होता जा रहा है। दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी के नजर अब उत्तर प्रदेश पर है।

0
229
Vidhan Sabha Election
चुनावों को लेकर सियासी पारा तेज होता जा रहा है। दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी के नजर अब उत्तर प्रदेश पर है।

Uttar Pradesh: यूपी में 2022 (Vidhan Sabha Election 2022) में होने वाले चुनावों को लेकर सियासी पारा तेज होता जा रहा है। दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी के नजर अब उत्तर प्रदेश पर है। आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी भी चुनावी मैदान में खुद को उतारने (Vidhan Sabha Election 2022) जा रही है। 

तीन दिन बाद खुलें सभी कॉलेज-यूनिवर्सिटी, छात्रों को कराना होगा टेस्ट

ऐसे में अब उत्तर प्रदेश में साल 2022 (Vidhan Sabha Election 2022) में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी विरोधी दलों को टक्कर देती हुई दिखेगी। वैसे तो यूपी में काफी समय से सीएम योगी का बोलबाला है, साथ ही सीएम योगी को हराना आप के लिए आसान नही होगा! लेकिन इस बार चुनावी सरगर्मियां कुछ अलग अंदाज में देखने को मिलेगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि यूपी ने अबतक गंदी राजनीति देखी है, ऐसे में अब उसे नया मौका मिलना चाहिए। देश के सबसे बड़े राज्य में अच्छी सुविधाएं क्यों नहीं हो सकती हैं। केजरीवाल ने पूछा कि यूपी में मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी क्यों नहीं मिल सकता है। अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली में यूपी के काफी लोग रहते हैं और उन्होंने उनसे अपील की है कि यूपी में भी दिल्ली जैसी सुविधाएं मिलनी चाहिए। साथ ही कहा कि यूपी की जनता पुरानी राजनीति से परेशान हो गई है और आम आदमी पार्टी के साथ जरुर खड़ी होगी। 

अधिकारियों पर गिरी गाज, सीएम किसी भी शहर का दौरा कर जानेंगे हकीकत!

दरअसल, यूपी में 2022 के विधानसभा (UP Election 2022) चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी पंचायत चुनाव में खुद को आजमाना चाहती है। बता दें कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह अगस्त से लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और पार्टी का नेतृत्व करते हुए नजर आ रहे है। यूपी में राज्य सरकार ने सांसद संजय सिंह खिलाफ दर्जनों मुकदमे दायर कराए हैं। उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों के साथ 2022 के विधानसभा चुनावों में एंट्री से पहले जमीनी स्तर पर उतरेगी। 

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here