काम 12 महीने, तो वेतन 11 महीने क्यों…शिक्षामित्रों ने यूपी सरकार से किया सवाल

शिक्षामित्रों ने सरकार से सवाल किया है कि अगर 12 महीने काम ले रहे है तो वेतन सिर्फ 11 महीने का Uttar Pradesh क्यों ?

0
224
Uttar Pradesh News
शिक्षामित्रों ने सरकार से सवाल किया है कि अगर 12 महीने काम ले रहे है तो वेतन सिर्फ 11 महीने का Uttar Pradesh क्यों ?

Uttar Pradesh: यूपी में शिक्षामित्रों ने सरकार से सवाल किया है कि अगर 12 महीने काम ले रहे है तो वेतन सिर्फ 11 महीने का (Uttar Pradesh News) क्यों ? सरकार ने 11 महिला का कॉन्ट्रैट लिया है, लेकिन काम 12 महीने क्यों कराया जा रहा है। इन सब के बीच शिक्षा मित्र वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेंद्र कुमार शाही (Jitendra Kumar Shahi) ने कहा कि हमने पिछले जून में काम किया, लेकिन हमे मानदेय नहीं मिला। 

वाहनों की रफ्तार पर लगेगा ब्रेक, कितना होगा फायदा ? जानें हर सवाल का जवाब

जब मानदेय मांगा जाता है तो अधिकारी कहते है कि अगर आदेश आएगा तो दिया जाएगा। वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar Shahi) ने ये भी कहा कि ”हमने पिछली 28 तारीख को भी महानिदेशक से जून माह के मानदेय की मांग की है और आज फिर वही मांग कर रहे हैं। 

अचानक दिल्ली पहुंचे योगी आज पीएम से करेंगे मुलाकात, कैबिनेट में बड़े फेरबदल के संकेत!

इस साल (Uttar Pradesh News) भी बलिया और बनारस में खाद्यान वितरण में हमारी ड्यूटी लगा दी गई है। इसी तरह गाज़ीपुर में भी वैक्सीन को लेकर ड्यूटी लगाई है। तो वहीं बाकी जनपदों में भी इसी प्रकार जून माह में ड्यूटी लगाई गई है लेकिन इसका मानदेय भुगतान नहीं किया जा रहा। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here