गाजियाबाद में बड़ा हादसा, छत गिरने से 18 लोगों की मौत

गाजियाबाद Uttar Pradesh के मुरादनगर में भारी बारिश की कारण से शमशान घाट की छत गिर गई। जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो गया है।

0
168
Uttar Pradesh News
गाजियाबाद Uttar Pradesh के मुरादनगर में भारी बारिश की कारण से शमशान घाट की छत गिर गई। जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो गया है।

Ghaziabad: गाजियाबाद के मुरादनगर में भारी बारिश की कारण शमशान घाट की छत गिर गई। जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में करीब डेढ़ (Uttar Pradesh News) दर्जन लोग श्मशान घाट के छत के नीचे दबे बताए जा रहे हैं। मौके पर जिला प्रशासन के अलावा एनडीआरएफ की टीम भी रेस्क्यू के लिए पहुंच गई। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने हादसे में 18 लोगों के मौत की पुष्टि की है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सपा नेता नहीं लगवाएंगे कोरोना का टीका, कहा- ‘BJP की वैक्सीन’ पर…

आपको बता दें कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग मुरादनगर के डिफेंस कॉलोनी के रहने वाले (Uttar Pradesh News) है। ये सभी लोग अंत्येष्टि के बाद गेट से सटी गैलरी में मौन धारण करने के लिए जमा हुए थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया। आरोप है कि सरिया को छोड़ निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया। 

बेटे से नाराज किसान ने अपने कुत्ते और पत्नी को बनाया जायदाद का हिस्सा

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर में छत गिरने की घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक जताया है। साथ ही आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के लिए शोक व्यक्त किया है और परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। इस हादसे में मृतकों के परिवार वालों को को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। 

बता दें हादसे के बीच कई लोग मलबे में दब गए जबकि कुछ ने भागकर अपनी (UP News in hindi) जान बचाई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस मलबे से जीवित और मृत लोगों को निकालने में लगी हुई है। घायलों को अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद से आसपास रह रहे लोगों में हाहाकार मचा हुआ और दहशत भी फैली हुई हैं। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here