पती ने लगाया पत्नी पर गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

फेसबुक के जरिए युवती से दोस्ती हुई और चैटिंग करते-करते नजदीक आ गए। जिसके बाद लॉकडाउन में दोनों ने लव मैरिज कर ली।

0
277
Uttar Pradesh News
फेसबुक के जरिए युवती से दोस्ती हुई और चैटिंग करते-करते नजदीक आ गए। जिसके बाद लॉकडाउन में दोनों ने लव मैरिज कर ली।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के आगरा में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है। बता दें एक साल पहले फेसबुक (Uttar Pradesh News) के जरिए शाहगंज की रहने वाली युवती से दोस्ती हुई और चैटिंग करते-करते नजदीक आ गए। जिसके बाद लॉकडाउन में दोनों ने लव मैरिज कर ली। पत्नी कोचिंग में पढ़ाती (Uttar Pradesh News) है।

तीन दिन के दौरे पर संघ प्रमुख, किसान आंदोलन पर हो सकती है चर्चा

कोचिंग में एक युवक ने पति-पत्नि के बीच बवाल करवा (Uttar Pradesh News) दिया। पति का आरोप है कि पत्नी उस दोस्त से चैटिंग करती है। इतना ही नहीं उसके मैसेज भी डिलीट कर देती है। पति ने जब इसका विरोध किया तो पत्नी ने पुलिस से पति की शिकायत की। मामला परामर्श केंद्र भेजा गया, लेकिन काउंसलिंग नहीं हुई है।

दरअसल, युवक का कहना है कि पत्नी के कोचिंग वाले दोस्त से बेहद परेशान है। इस युवक की वजह से हर रोज परिवार में क्लेश होने लगे है। एक बार वह उसके दोस्त को समझा भी चुका है, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। युवक ने बताया कि पत्नी ने उसके खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत पुलिस से की है। एक महीने से पत्नी अपने मायके में है। मामला परामर्श केंद्र भेजा गया था। रविवार को पहले पत्नी अपने परिजनों के साथ केंद्र पर पहुंची। कुछ देर इंतजार के बाद पति केंद्र पर नहीं पहुंचा। इस पर पत्नी पक्ष के लोग अगली तारीख लेकर जाने लगे। तभी पति भी पहुंच गया। लेकिन काउंसलिंग नहीं हुई।

आजम खान को लगा झटका, 70 हेक्टेयर जमीन सरकार की हुई

एक दूसरे के सामने आए दोनों पक्ष सड़क पर ही भिड़ (Uttar Pradesh News) गए। आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरु हो गया, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। पत्नी का कहना था कि पति बेवजह शक करता है। उसकी दोस्त से बात नहीं होती। जबकि पति का कहना था कि अगर पत्नी सही है तो बात करने के बाद मैसेज क्यों हटा देती है। इन सब के बीच केंद्र ने दोनों को अलगी तारीख दी गई है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here