ओवैसी-चंद्रशेखर के प्रत्‍याशियों के बीच भिड़ंत, मारपीट और फायरिंग का लगा आरोप

0
292
UP Vidhansabha Chunav
यूपी के बुलंदशहर में 3 नवंबर को विधानसभा उपचुनाव होने जा रहे है। ऐसे में राजनीतिक दलों के बीच जंग जारी हैं।

Uttar Pradesh: यूपी के बुलंदशहर में 3 नवंबर को विधानसभा उपचुनाव (UP Vidhansabha Chunav) होने जा रहे है। ऐसे में राजनीतिक दलों के बीच जंग जारी हैं। सभी दलों की तरफ से चुनाव प्रचार जोरों से चल रहे है। इन सब के बीच एआईमआईएम के प्रत्याशी ने चंद्रशेखर आजाद की पार्टी आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार पर सभा के दौरान मारपीट और फायरिंग (UP Vidhansabha Chunav) करने का आरोप लगाया है। वहीं, चंद्रशेखर ने भी अपने काफिले पर फायरिंग कर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस चंद्रशेखर के आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे है।  

बिहार चुनाव को लेकर सियासी सर्गमिया तेज, राजनेताओं की चुनावी रैली जारी

आपको बता दें असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद और एएसपी के उम्‍मीदवार हाजी यामीन के समर्थकों के बीच हुई झड़प (UP Vidhansabha Chunav) के बाद अफरातफरी मच गई। एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद नुक्कड़ सभा कर रहे थे। आरोप है कि तभी हाजी यामीन अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और वहां एएसपी के कार्यकर्ताओं ने एआईएमआईएम नेताओं पर हमला कर दिया। एआईएमआईएम प्रत्याशी दिलशाद के साथ मारपीट की गई। दिलशाद के कपड़े भी फट गए और कार्यकर्ताओं ने भाग कर अपनी जान बचाई। दिलशाद ने तहरीर देकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

जानिए क्या है पूरा मामला-
यूपी के बुलंदशहर में 3 नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव (UP Election 2020) में चुनाव प्रचार के दौरान AIMIM के प्रत्याशी ने चंद्रशेखर की पार्टी के प्रत्याशी के समर्थकों पर सभा के दौरान मारपीट कर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। जबकि चंद्रशेखर ने रविवार को सभा के बाद अपने काफिले पर फायरिंग और जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया था। 

ओवैसी ने सीएम योगी को दी चुनौती, जानिए क्या कहा

तीन नवंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले लगातार प्रचार (UP Election 2020) हो रहा है। चंद्रशेखर की ओर से सभा की गई, जबकि बाकी राजनीतिक दल भी मैदान में उतरे। वहीं, असदुद्दीन ओवैसी ने उपचुनाव को लेकर एक वीडियो जारी किया था। ओवैसी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि 3 नवंबर को होने वाले उत्तरप्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर बुलंदशहर के मतदाता मजलिस के उम्मीदवार दिलशाद अहमद को कामयाब बनाएं और अपनी बेबाक आवाज़ को मज़बूत करें। 

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here