14 साल की बेटी से रेप कर रहा था पति, पत्नि दरवाजे के बाहर

यूपी के रामपुर में पति ने एक नाबालिग लड़की का रेप UP Rape Case किया, 14 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है।

0
881
UP Rape Case
यूपी के रामपुर में पति ने एक नाबालिग लड़की का रेप UP Rape Case किया, 14 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यूपी (UP Rape Case) के रामपुर में पति ने एक नाबालिग लड़की का रेप किया, 14 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है जिसमें पति मुख्य आरोपी है लेकिन पत्नी को भी मदद करने का आरोपी माना गया है। नाबालिग ने कहा कि जब आरोपी उसके साथ रेप (UP Rape Case) कर रहा था तो उसकी पत्नी दरवाजे के बाहर ही खड़ी थी। 

18 जिलों में फाइनल हुई प्रत्याशियों की लिस्ट, जानिए कहां-कहां होंगे चुनाव

पुलिस (UP Rape Case) ने बताया कि नाबालिग पीड़िता ने बयान में कहा है कि 14 वर्षीय किशोरी अपनी मां के साथ होली वाले दिन पड़ोसी के घर गई थी। आरोपी यमन और पीड़िता के पिता आपस में करीबी दोस्त हैं। 

लखनऊ-कानपुर-वाराणसी और नोएडा में आज से नाइट कर्फ्यू, इन सेवाओं पर छूट

लड़की को रोका

पीड़िता (UP Rape Case) का कहना है कि जब वे यमन के घर से लौटने लगी तो उसकी पत्नी ने रोक लिया। जैसे ही उसकी मां गई यमन ने नाबालिग पीड़िता को कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ रेप किया। यमन और रूमाना ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो जान से मार देंगे। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here