यूपी में Beer और Whisky का समय बदला, कारोबारियों को मिली राहत

शराब के शौकीनों के लिए ये बेहद अहम खबर liquor shop timing है। अब आप आसानी से शराब की दुकानों पर जाकर खरीद सकते है।

0
2539
UP liquor shop timing
शराब के शौकीनों के लिए ये बेहद अहम खबर liquor shop timing है। अब आप आसानी से शराब की दुकानों पर जाकर खरीद सकते है।

Uttar Pradesh: शराब के शौकीनों के लिए ये बेहद अहम खबर (UP liquor shop timing) है। अब आप आसानी से शराब की दुकानों पर जाकर खरीद सकते है। ऐसा तो लॉकडाउन के बीच भी कर सकते थे। लेकिन पुलिस प्रशासन और सरकार ने पाबंदिया लगा रखी थी। अब उत्तर प्रदेश में Beer और Whisky के मिलने का वक्त तय हो गया है। अगर आप इन दोनों में से कुछ भी लेना चाहते है तो रात 9 बजे के बाद शराब दुकानों पर न जाएं, क्योंकि अब ये सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक ही मिलेंगी।

Also Read यूपी के युवाओं के लिए खुशखबरी, ‘मिशन रोजगार’ की जल्द होगी शुरुआत

आपको बता दें इससे पहले शराब (UP liquor shop timing) की दूकानें सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक ही खुल रहीं थी। ऐसे में ऑफिस से घर लौट रहे लोगों को नहीं मिल पाती थी। साथ ही इस वजह से शराब कारोबारियों पर भी असर पड़ रहा था। फिलहाल कंटेनमेंट जोन और रेड जोन में शराब की दुकानें खोलने की मंजूरी नहीं हैं। 

Also Read योगी मंत्रिमंडल विस्तार पर अहम चर्चा, अरविंद और जितिन बन सकते हैं मंत्री

दरअसल, कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से योगी सरकार ने शराब दुकानों को बंद (UP liquor shop timing) करवा दिया था। लेकिन अब कोरोना की रफ्तार कम हो गई है। जिसकी वजह से सबकुछ धीरे-धीरे अनलॉक हो रहा है। साथ ही शराब दुकानों पर भी सरकार ने छूट दे दी है। अहम बात ये है कि शराब दूकानें खुलने की वजह से कारोबारियों और लोगों को राहत मिलेगी। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here