यूपी में कोरोना की रफ्तार, पिछले 24 घंटे में सामने आए 1368 नए केस

उत्तरप्रदेश में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 1 हजार 368 नए केस सामने आए है।

0
201
Coronavirus Update
देश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में ढाई लाख के पार नए मामले

Uttar Pradesh: उत्तरप्रदेश में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 1 हजार 368 नए केस सामने आए है। वहीं पांच लोगों की इस वायरस से मौत हो गई हैं। राज्य में अब तक कोरोना (UP Corona Virus Update) से मरने वालों की कुल संख्या 8 हजार 790 हो गई है। वहीं लखनऊ में सर्वाधिक 499 कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है। वहीं दो लोगों की मौत हो गई है।

दिल्ली में कोरोना का नया रिकॉर्ड, 1904 नए केस आए सामने

इन नए मामलों के सामने आने के बाद राज्य में कोरोना की कुल संख्या बढ़कर 6 लाख 15 हजार 078 हो गई है। इनमें से अब तक 5 लाख 97 हजार 619 मरीज ठीक हो गए है। वहीं राज्य में एक्टिव केस की बात की जाएं तो 8 हजार 669 लोगों का इलाज इस समय अस्पताल में चल रहा है।

1 घंटे में तय होगा गोरखपुर से लखनऊ का सफर, जानिए कैसे

यूपी सरकार ने कोरोना (UP Corona Virus Update) से बचाव के जरूरी उपाय करने के दिए निर्देश। साथ ही कोरोना काी गाइडलाइंस का पालन सख्ती से करने को कहा है। बता दें कि पिछले 24 घंटों यहां 1 लाख 19 हजार 075 लोगों की कोरोना जांच की गई है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here