यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी पर चलाई गोलियां, सपा पर लगा आरोप

इटावा में भाजपा प्रत्याशी पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। चुनाव के बाद ब्लॉक प्रमुख चुनाव की तैयारी शुरु हो गई।

0
459
UP Block Pramukh Chunav
इटावा में भाजपा प्रत्याशी पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। चुनाव के बाद ब्लॉक प्रमुख चुनाव की तैयारी शुरु हो गई।

Uttar Pradesh के इटावा में भाजपा प्रत्याशी पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। जिला पंचायत चुनाव के बाद अब ब्लॉक प्रमुख चुनाव (UP Block Pramukh Chunav) की तैयारी शुरु हो गई है, लेकिन विपक्षों में खींचातानी जारी है। मामला आज सुबह का है। इटावा जिले के भरथना इलाके में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के भाजपा उम्मीदवार राघवेंद्र दोहरे और उनके साथियों पर गोलियों से हमला हुआ है। आरोप है कि विपक्षी सपा उम्मीद्वारों ने उनपर गोलियां चलाई। घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उनका इलाज जारी है

यूपी में ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान अधिकारियों, कर्मचारियों को नहीं मिलेगी छुट्टी

बता दें चुनाव (UP Block Pramukh Chunav) के लिए गुरुवार को जिले के 19 ब्लॉक में नामांकन की प्रक्रिया चल रही थी। इसी बीच कसमंडा ब्लॉक में भाजपा प्रत्याशी गुड्डी देवी अपना नामांकन करने के बाद ब्लॉक से चली गई। बताया जाता है कि कुछ देर बाद निर्दलीय प्रत्याशी मुन्नी देवी नामांकन करने ब्लॉक के अंदर जा रही थी तभी उन्हें रोक दिया गया। 

यूपी में सामने आया दिल दहलाने वाला मामला, बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

जानिए पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला इटावा जिले के भरथना का है। जहां से राघवेंद्र दोहरे बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख उम्मीद्वार हैं। आरोप है कि भरथना ब्लॉक से भाजपा के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी राघवेंद्र दोहरे के साथ उनका समर्थक कोमल यादव निवासी ग्राम सबल का नगला सुबह सात बजे अपने गांव से भरथना स्थित गेस्ट हाउस में आ रहे थे। तभी अचानक दो गाड़ियों में सवार सपाइयों ने इन्हें घेर लिया और कोमल यादव को गोली मार दी। जिसके बाद कोमल के पैर में गोली लगी।

सूचना मिलने पर भरथना के सीओ विजय सिंह, मौके पर पहुंच गए। और कोमल से पूरी घटना की जानकारी ली। घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गये। गोलीबारी को लेकर पुलिस  गहराई से आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here