क्या यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले कोरोना होगा बड़ा मुद्दा ?

एक तरफ BJP कोरोना से बचने के लिए तैयारी में लगी है, तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना काल में SP भी पीछे नहीं है।

0
327
UP Assembly Election 2022
एक तरफ BJP कोरोना से बचने के लिए तैयारी में लगी है, तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना काल में SP भी पीछे नहीं है।

Uttar Pradesh News: यूपी में विधनसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले कोरोना महामारी अहम मुद्दा बन सकता है। एक तरफ बीजेपी कोरोना से बचने के लिए तैयारी में लगी है, तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना काल में समाजवादी पार्टी भी पीछे नहीं है। वैक्सीनेशन को लेकर भी पार्टियां सतर्क हैं। तैयारियों को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि बीजेपी की कोशिश है कि जनता उनके साथ खड़ी रहे। 

UP में अकेले चुनाव लड़ेगी मायावती, गठबंधन को किया खारिज…क्या है वजह

बता दें हर ग्राम पंचायत और निकाय वार्ड में तैनात होने वाले दो-दो कार्यकर्ताओं को वर्चुअल प्रशिक्षण देंगे। समितियों की समीक्षा का काम भी शुरू कर दिया है। लगातार इन नेताओं का अलग अलग जिलों मे प्रवास चल रहा है। 

उत्तर प्रदेश में 3 करोड़ को वैक्सीन लगी, लक्ष्य 24 दिन में किया पूरा

BJP ने SP पर कसा तंज

बीजेपी के राज्य उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक का कहना है कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) वर्क फ्राम होम से बाहर निकलें। दरअसल, सत्ताधारी बीजेपी जहां लोगों को बचाने का अभियान चलाएगी, वहीं प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी लोगों को कोराना के दूसरे वेभ की परेशानियों को याद दिलाएंगे। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here