पीड़ित परिवार को पुलिस ने किया नज़रबंद, धरने पर बैठे लोग

उन्नाव के एसपी ने बताया कि शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। जांच के लिए 6 टीमें गठित की गई हैं।

0
236
Unnao Case
उन्नाव के एसपी ने बताया कि शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। जांच के लिए 6 टीमें गठित की गई हैं।

Uttar Pradesh: यूपी के उन्नाव (Unnao Case) से एक बार फिर शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। बुधवार रात यहां तीन नाबालिग दलित लड़कियां दुपट्टे से बंधी मिली। जिनमें से दो लड़कियों की मौत चुकी है, वहीं तीसरी लड़की अस्पताल में मौत से लड़ रही है। घटना के बाद पीड़िता के गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

महाराष्ट्र और केरल ने बढ़ाई चिंता, क्या फिर लगेगा लॉकडाउन?

उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र में हुई घटना के बाद पुलिस (Up Police) एक्शन में आ गई है। पीड़िता के परिवार को पुलिस सुबह पूछताछ के लिए थाने लाई थी। पूछताछ के बाद सभी को गांव में छोड़ दिया गया है। बता दें कि बबुरिहा गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। गांव के बाहर बैरिकेंडिग और भारी संख्या में पुलिस बल (Police Force) तैनात किया गया है।

दुपट्टे से बंधी मिलीं तीन नाबालिग लड़कियां, जांच में जुटी पुलिस

न्याय के लिए धरने पर बैठे लोग

घटना के बाद इलाके के लोग गांव में धरने पर बैठ गए। इनकी मांग है कि परिवार को थाने (Police Station) में न बैठाया जाए। इनका आरोप है कि परिवार को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। हालांकि, उन्नाव पुलिस ने ट्वीट कर इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

घटना के बाद से बच्चियों की मां बेसुध हैं। वह बार-बार उठती हैं और बेहोश हो जाती हैं। वहीं इस मामले पर उन्नाव के एसपी ने बताया कि शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। जांच के लिए 6 टीमें गठित की गई हैं।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here