तीन बेटियां पैदा हुई तो शौहर ने दिया तलाक, घर से किया बेदखल

यूपी के मेरठ में एक परिवार में तीन बेटियां होने पर मां सजा मिली है। पति ने भरी पंचायत में पत्नी को तलाक दे दिया।

0
92
Triple Talaq Case
यूपी के मेरठ में एक परिवार में तीन बेटियां होने पर मां सजा मिली है। पति ने भरी पंचायत में पत्नी को तलाक दे दिया।

Uttar Pradesh: तीन तलाक (Triple Talaq Case) पर कानून बनने के बावजूद कुछ राज्यों में लागू होता नजर नहीं आ रहा। यूपी के मेरठ में एक परिवार में तीन बेटियां होने पर मां सजा मिली है। पति ने भरी पंचायत में पत्नी को तलाक दे दिया, साथ ही गालीगलौज भी की। इसके बाद हंगामा हुआ तो आरोपी पति फरार हो गया। पुलिस को सूचना दी गई है। पति के खिलाफ महिला ने तहरीर (Triple Talaq Case) दी है। पुलिस मामले की जानकारी में जुट गई है। 

यूपी में योगी सरकार ने इन अफसरों को बनाया चपरासी और चौकीदार

बताया जा रहा है कि (Meerut News) लिसाड़ी गेट की निवासी माहीन की चार साल पहले श्यामनगर निवासी शादाब से शादी हुई थी। विवाहिता ने बताया कि करीब दो साल से पति के किसी अन्य महिला से संबंध हैं। विरोध करने पर उसकी पिटाई करता है। उसे तलाक देने की धमकी देता है। रविवार को शादाब ने चार बच्चों समेत घर से निकाल दिया। और तलाक दे दिया।

बता दें तलाक (Triple Talaq Case) देते समय बिरादरी के लोग मौजूद थे। मौके पर जमकर मारपीट हुई, इसी दौरान सलाउद्दीन फरार हो गया। इसके बाद अंजुम लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी। जानकारी के अनुसार, दोनों पक्ष से बात की जा रही है। पुष्टि होने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

कानपुर में बर्ड फ्लू की दस्तक, 10 किमी के दायरे में मांस बिक्री बंद

दरअसल, 12 साल पहले अंजुम (Meerut News) ने सलाउद्दीन निवासी लियाकत से निकाह किया था। अंजुम और लियाकत को तीन बेटियां हुईं। जिसके थोड़े समय बाद से दोनों में विवाद होना शुरु हो गया। आरोप है कि लियाकत बेटे की चाह में पत्नी का उत्पीड़न करने लगा। कभी मारपीट करता और कभी घर से निकाल देता। कुछ दिन पहले भी पत्नी और तीनों बेटियों को घर से निकाल दिया। अंजुम मायके आ गई। समझौते के लिए दोनों पक्षों को बुलाकर अहमदनगर में पंचायत की जा रही थी। जिसके बाद लियाकत ने अपनी पत्नी अंजुम को सब के सामने तलाक दे दिया।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here