Triple Murder in Lucknow: घर में बुजुर्ग दंपती की हत्या, कुछ ही दूर एक युवक का मिला शव

लखनऊ में गुरुवार को ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। । यहां निगोंहा थाना क्षेत्र में तीहरे हत्‍याकांड से सनसनी फैल गई।

0
444
Triple Murder in Lucknow
Triple Murder in Lucknow: घर में बुजुर्ग दंपती की हत्या, कुछ ही दूर एक युवक का मिला शव

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को ट्रिपल मर्डर (Triple Murder in Lucknow) का मामला सामने आया है। यहां निगोंहा थाना क्षेत्र में तीहरे हत्‍याकांड से सनसनी फैल गई। बुजुर्ग दंपती का लहूलुहान शव घर में म‍िला। वहीं कुछ ही दूरी पर एक अन्‍य युवक का शव म‍िलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

UP विधानसभा का मानसून सत्र शुरू, सपा विधायकों ने जमकर किया हंगामा

बताया जा रहा है कि आज दोपहर को नाती विनय फल लेकर घर पहुंचा तो वारदात की भनक लगी। जिसके बाद ये जानकारी (Triple Murder in Lucknow) परिवार को दी गई। परिवार वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं करीब 200 मीटर की दूरी पर एक और युवक का शव बरामद होने के बाद से हड़कंप मच गया है। अब पुलिस दोनों वारदातों का कनेक्शन तलाश रही है। हर पहलु को ध्यान में रखकर जांच चल रही है।

बता दें कि बुजुर्ग राम सनेही (70) व पत्नी रामजानकी (65) की हत्या ईंट से कूचकर कर दी गई। गुरुवार को नाती विनय जब नाना नानी से मिलने पहुंचा तो हत्या की जानकारी हुई। इसके बाद मामा को जाकर घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। वहीं 200 मीटर दूर पर ईट से कूचा शव बन्द पड़े शोरूम के नीचे मिला, जो चौकीदार शत्रोहन (55) का बताया जा रहा है । पुलिस का कहना है चौकीदार का शव तीन दिन पुराना था।

देर रात 34 सवारियों से भरी बस में हुआ कब्जा, चालक ने पुलिस को दी सूचना

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग दंपती के बेटे रामनारायण सोमवार को अपने  माता-पिता से मिलने गए थे। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को फोन पर बात करने की कोशिश की तो पिता का मोबाइल फोन बंद मिला। पुलिस परिवार के सदस्यों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here