अखिलेश यादव पर बरसे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, जानें क्या कहा?

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों पर हुए हमले पर कहा कि मारपीट करना और हल्ला बोलकर दहशत पैदा करना इनका पुराना चरित्र है।

0
770
Swami Prasad Maurya
अखिलेश यादव पर बरसे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, जानें क्या कहा?

Uttar Pradesh: भाजपा के वरिष्ठ नेता और यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने सपा नेता अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों पर हुए हमले पर उन्होंने कहा कि मारपीट करना और हल्ला बोलकर दहशत पैदा करना इनका पुराना चरित्र है और इसी चरित्र पर यह दोबारा चल पड़े हैं, जनता इनको इस बार भी खारिज करेगी।

UP Panchayat Chunav को लेकर High Court का बड़ा फैसला, जानें अब क्या हो गया?

स्वामी ने अखिलेश की साईकिल यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश की साईकिल यात्रा बेमौसम बरसात की तरह है। उन्होंने कहा कि आजम खान को जेल गए साल भर से ज्यादा हो गया और अखिलेश को उनको सहानुभूति दिखाने को साईकिल यात्रा चलाने की याद अब आई है। अभी तक अखिलेश कुम्भकर्णी नींद सो रहे थे, अब चुनाव चौखट पर हैं इसलिए उन्हें आजम खान, रामपुर और साईकिल यात्रा याद आने लगी, यह केवल छलावा है और राजनीति में फेल गणित साधने का नायाब तरीका है इसके अलावा कुछ नहीं।

वहीं अखिलेश की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों से की गई मारपीट पर स्वामी ने कहा कि मारपीट करना, हल्ला बोल कर दहशत पैदा करना, गुंडे-माफिया और अपराधियों को संरक्षण देना इनका पुराना चरित्र रहा है। मुरादाबाद में पत्रकारो के साथ जो मारपीट की गई, यह इनके पुराने चरित्र को दर्शाता है। यह वहीं सपा है जिनके शासन में गुंडे माफिया सत्ता पर हावी थे, सत्ता के गलियारों में गुंडों माफियाओं की चहलकदमी हुआ करती थी।

पहली बार मां गंगा की आरती में शिरकत करेंगे राष्ट्रपति, सीएम करेंगे स्वागत

स्वामी (Swami Prasad Maurya) ने आगे कहा कि “सपा के लोग कानून की धज्जियां उड़ाने में माहिर हैं और सपा अपने उस पुराने चरित्र से बाहर नहीं आ रही है, यही कारण है कि इनके इसी गुंडाराज के चलते जनता ने इनको खारिज किया था और यह फिर उसी गुंडाराज (UP News) पर चल पड़े हैं और जनता फिर इन्हें खारिज करेगी।”

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here