महिला सिपाही ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ के मोहनलालगंज थाने स्थित महज 24 साल की उम्र में महिला सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या Suicide Case in UP कर ली है।

0
152
Suicide Case in UP
लखनऊ के मोहनलालगंज थाने स्थित महज 24 साल की उम्र में महिला सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या Suicide Case in UP कर ली है।

Uttar Pradesh: लखनऊ के मोहनलालगंज थाने (Suicide Case in UP) स्थित महज 24 साल की उम्र में महिला सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला का नाम उर्मिला वर्मा बताया जा रहा है। बता दें महिला सिपाही की ड्यूटी रविवार रात 10 बजे लगाई गई थी। लेकिन वे समय पर नहीं पहुंची। उर्मिला कस्बे के मऊ इलाके में हॉस्टल (Suicide Case in UP) में रहती थीं। 

खट्टर की महापंचायत से पहले किसानों पर लाठीचार्ज, जानें पूरा मामला

जैसे ही थाने में इस बात की जानकारी मिली कि महिला ड्यूटी (Uttar Pradesh News) पर नहीं आई है। वैसे ही उसके हॉस्टल तक पहुंच कर पता लगाने की कोशिश की गई तब जाकर पता चला कि महिला सिपाही ने कमरे में पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया है। कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे उर्मिला का शव लटका देख लोग दंग रह गए। इसके बाद एसीपी प्रवीण मलिक, डीसीपी साउथ रवि कुमार मौके पर पहुंचे। फंदे से शव को उतारा गया। उर्मिला के परिवार वालों को इस बात की जानकारी दी।

एसीपी प्रवीण मलिक ने बताया कि सोसाइड नोट तो नहीं मिला है। इसी वजह से इस बात का पता नहीं चला कि आखिर उर्मिला ने आत्महत्या (Suicide Case in UP) क्यो की। मौके से उनका मोबाइल भी नहीं मिला है। मोबाइल की खोजबीन की जा रही है। इसके अलावा कई अन्य बिंदुओं पर पड़ताल जारी है। 

यूपी में योगी सरकार ने इन अफसरों को बनाया चपरासी और चौकीदार

पुलिस का दावा है कि उर्मिला के मोबाइल से उसकी मौत के रहस्य से पर्दा उठ (Uttar Pradesh News) सकता है। खास बात ये है कि सिपाही देर रात तक महिला सिपाहियों के साथ बैडमिंटन खेल रहे थे। बताया जा रहा है कि उर्मिला के अलावा हॉस्टल में थाने की बाकी दारोगा और महिला पुलिस कर्मी रहती हैं। देर शाम उर्मिला उनके साथ बैडमिंटन भी खेल रही थी। काफी देर तक बैडमिंटन खेलती रही। उसके बाद वह अपने कमरे में चली गई थी। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here