CM Yogi से मिले सोनू, राम मंदिर के लिए करेंगे योगदान

सिंगर सोनू निगम ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान सोनू ने यूपी में विकास को लेकर सीएम योगी की तारीफ की।

0
259
Sonu Nigam Meets CM Yogi
सिंगर सोनू निगम ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान सोनू ने यूपी में विकास को लेकर सीएम योगी की तारीफ की।

Uttar Pradesh: सीएम योगी आदित्यनाथ का आज नोएडा दौरा था, लेकिन मौसन के खराब होने के चलते सीएम योगी ने अपना दौरा रद्द कर दिया। इस बीच बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात (Sonu Nigam Meets CM Yogi) की। इस दौरान सिंगर सोनू ने यूपी में विकास को लेकर सीएम योगी की तारीफ की। इस मुलाकत से पहले रविवार को सोनू निगम अयोध्या पहुंचे थे। अयोध्या में सोनू निगम ने (Sonu Nigam Meets CM Yogi) हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन किए।  

26 जनवरी को बंद रहेंगे कई मेट्रो स्टेशन, सुरक्षा की वजह से लिया फैसला

सोनू (Sonu Nigam) ने कहा कि राम मंदिर निर्माण की कल्पना सदियों से अधूरी थी जो अब पूरी हो गई है। उन्होंने सभी भारतवासियों से अपील करते हुए कहा कि वे राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग करें। और रामलला के लिए एक गाना भी बनाएंगे । मोहम्मद रफी का गाना मुझे अपनी शरण में ले लो राम… गुनगुना कर भगवान श्री राम के प्रति अपनी श्रद्धा अर्पित करेंगे। 

उत्तर प्रदेश दिवस पर CM योगी ने युवाओं को दी ये बड़ी सौगात…

बता दें कि सोनू निगम (Sonu Nigam) ने बॉलीवुड में कई फेमस गाने गाए हैं उन्होंने ना केवल हिंदी बल्कि उड़िया, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असामी, मलयालम, तेलुगु, और नेपाली जैसी अलग-अलग भाषाओं में भी गाने गाए हैं। गाने के अलावा सोनू ने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया है। फिल्म ‘प्यारा दुश्मन’, ‘जानी दुश्मन’, ‘काश आप हमारे होते’ और ‘लव इन नेपाल’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे। सोनू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here