सोमनाथ को किया रिहा, विवादित बयान देने पर हुए थे गिरफ्तार

विवादित बयान देने वाले आप विधायक और पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को मंगलवार को जेल से रिहा कर दिया गया है।

0
332
Somnath Bharti Jailed
सोमनाथ भारती को हुई दो साल की सजा और एक लाख का जुर्माना

Uttar Pradesh: पंचायत चुनाव के दौरान विवादित बयान देने वाले आप विधायक और पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती (Somnath bharti) को मंगलवार को जेल से रिहा कर दिया गया है। सदर कोतवाली में दर्ज कराए गए आपराधिक मुकदमा एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश विनोद कुमार बरनवाल ने 16 जनवरी को जमानत अर्जी सुनवाई के बाद स्वीकार करते हुए आरोपी विधायक (Somnath bharti) को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया था।

UP MLC चुनाव का आज अंतिम दिन, 28 जनवरी को मतदान

सुप्रीम कोर्ट जाऊंगा-

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ (Somnath bharti) ने सफाई देते हुए कहा कि जब मैं निकल रहा हूं अपने कमरे से और पुलिस से पूछ रहा हूं कि वजह क्या है। आप मुझे इस तरह से रोक सकते हैं। कोई आर्डर हो, कोई जज साहब का आर्डर हो, कोई बड़े अधिकारी का आर्डर हो, आपने 144 लगा रखा हो, मेरे ऊपर कोई मुकदमा हो बताईए।साथ ही कहा कि काफी देर तक मुझे गाड़ी के दरवाजे पर रोककर खड़े रहे और बोलते रहे आपको जाने नही देंगे।

गूगल में ट्रेंड हुआ विकास दुबे, जानें किस राज्य में सर्च किया गया सबसे ज्यादा

बता दें भारती (Somnath bharti) ने कहा कि उस बदहाली की तरफ मैंने इशारा किया है कि, जो मेडिकल सुविधाएं जनता को उपलब्ध करानी चाहिए थी योगी सरकार को वो उपलब्ध नही कराई। जिस अस्पताल में सही तरीके से काम चलना चाहिए था, इंसानों के बच्चे आना चाहिए था वो वहां नही हो पा रहा है। अस्पताल इस बदहाली में है कि वहां पर ना डाक्टर है ना कोई है। वहां पर आज उस बिल्डिंग में कुत्ते के बच्चे पैदा हो रहे हैं। मैं बदहाली और नाकामी की तरफ इशारा कर रहा हूं। उसको तूल देना ये बीजेपी की नाकामी साबित हो रही है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here