Smriti Irani ने साधा निशाना- राजनीति के लिए हाथरस जा रहे राहुल गांधी

स्मृति इरानी ने वाराणसी में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी का हाथरस कूच करना सिर्फ अपनी राजनीति करना है।

0
165
Smriti Irani
स्मृति ईरानी ने साधा निशाना- राजनीति के लिए हाथरस जा रहे राहुल गांधी

Uttar Pradesh: हाथरस गैंगरेप मामले (Hathras Gangrape) में तेज होती राजनीति के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी (Smriti Irani) शनिवार को वाराणसी पहुंची। सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उनका हाथरस कूच करना सिर्फ अपनी राजनीति करना है। बता दें कि हाथरस गैंगरेप मामले में महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति इरानी की चुप्पी पर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा था।

राहुल आज फिर जाएंगे हाथरस, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

स्मृति इरानी ने वाराणसी (Varanasi) में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, ‘राहुल गांधी राजनीति के लिए हमेशा प्रयासरत रहे हैं लेकिन राष्ट्रनीति में सफल नरेंद्र मोदी रहे हैं। मुझे (Smriti Irani) लगता है कि स्वतंत्र देश ने जनता कांग्रेस के हथकंडों को भलीभांति समझा है। कोई भी नेता किसी भी विषय में राजनीति करना चाहता है तो मैं उसे रोक नहीं सकती है लेकिन जनता समझती है कि हाथरस में कूच उनकी अपनी राजनीति के लिए है न कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए।’

उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि सीएम योगी आदित्यनाथ इस मामले में न्याय करेंगे। जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पत्रकारों से बातचीत कर ही थी तभी सर्किट हाउस के बाहर सपा महिला कार्यकर्ताओं ने हाथरस मामले को लेकर विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद उन्हें मनाने के लिए भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव बाहर आए। काफी देर तक विधायक ने महिला कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश की। लेकिन महिलाओं का विरोध-प्रदर्शन जारी रहा।

परिवार ने नार्को टेस्ट कराने से किया इनकार, डीएम ने दी थी धमकी

इसी बीच स्मृति ईरानी सर्किट हाउस से बाहर कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए आईं। समाजवादी पार्टी की महिला नेताओं से मिलकर उन्होंने उनके विरोध को शांति में तब्दील कर दिया। खुद सपा महिला नेताओं ने स्मृति ईरानी से मिलकर खुशी जाहिर की। लगभग आधे घंटे तक हॉल में महिलाओं के साथ स्मृति ईरानी ने बात की, जिसके बाद सपा नेता बाहर आईं। स्मृति ईरानी ने उन्हें आश्वासन दिया कि महिलाएं मिलकर ये लड़ाई लड़ेंगी।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here