सपा नेता नहीं लगवाएंगे कोरोना का टीका, कहा- ‘BJP की वैक्सीन’ पर…

देशभर में जारी कोरोना वैक्सीन की चर्चा के बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि वो कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे।

0
430
Samajwadi Party
सपा नेता नहीं लगवाएंगे कोरोना का टीका, कहा- 'BJP की वैक्सीन' पर...

New Delhi: देशभर में जारी कोरोना वैक्सीन की चर्चा के बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि वो कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। अखिलेश ने आगे कहा, ‘मुझे बीजेपी की वैक्सीन (Corona Vaccine) पर भरोसा नहीं है।’ वहीं अयोध्या मसले और किसान आंदोलन पर भी सपा मुखिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

खुशखबरी! पूरे देश में फ्री में मिलेगी वैक्सीन, डॉ हर्षवर्धन का ऐलान

अखिलेश के बयान पर केशव मौर्य का करारा जवाब

अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने वाले बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने जबरदस्त पलटवार किया है। डिप्टी सीएम ने ट्विट में लिखा “अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है। उनका वैक्सीन पर सवाल उठाना, हमारे देश के चिकित्सकों एवं वैज्ञानिकों का अपमान है जिसके लिए उन्हें माफ़ी माननी चाहिए।”

अयोध्या मामले पर अखिलेश की बड़ी बात

अखिलेश यादव (Samajwadi Party) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार आएगी तो पूरे प्रदेश में नगर निगम का टैक्स बिल्कुल खत्म कर दिया जाएगा। इसके अलावा अखिलेश ने अयोध्या से आये सभी धर्म-गुरुओं से आशीर्वाद भी लिया।

देशभर में आज से वैक्सीन का ड्राई रन शुरू, जानें राज्यों में कैसी है तैयारी

किसान आंदोलन पर भी दिया बयान

इससे पहले किसान आंदोलन पर सपा नेता ने ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लिखा कि ‘नव वर्ष के पहले दिन ही किसान आंदोलन में ग़ाज़ीपुर बार्डर पर एक किसान की शहादत की खबर विचलित करने वाली है। घने कोहरे व ठंड में किसान लगातार अपने जीवन का बलिदान कर रहे हैं लेकिन सत्ताधारी हृदयहीन बने बैठे हैं। भाजपा जैसा सत्ता का इतना दंभ व इतनी निष्ठुरता अब तक कभी नहीं देखी गयी।’

देश में कोरोना वैक्सीन की तैयारी पूरी है। बस वैक्सीनेशन (Corona Dry Run) शुरु करने की तारीख आनी बाकी है लेकिन तब तक जरूरी है कि अपनी तैयारियों को परख लिया जाए इसलिए सरकार ने देश के हर राज्य में कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन शुरू कर दिया है। ये ड्राई रन दिल्ली के दरियागंज में शुरू भी हो गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक सभी राज्यों, केंद्रशासित प्रदेशों के कुल 116 जिलों में 259 जगहों पर आज COVID-19 वैक्सीन के लिए ड्राई रन हो रहा है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here